• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शाहजहांपुर: अस्‍पताल में बेड के लिए एक मरीज ने दूसरे मरीज को उठाकर पटका, मौत

|
Google Oneindia News

शाहजहांपुर। उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बेहद हैरान करने वाला सामने आया है। यहां राजकीय मेडिकल कालेज के सर्जिकल वार्ड में भर्ती एक मरीज ने दूसरे मरीज को बेड से उठाकर पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मेडिकल कालेज में हुई हत्या से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को ग‍िरफ्तार कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी ने पूरे घटना की जांच के आदेश दिए हैं। जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि वॉर्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की जाएगी। इसके अलावा वॉर्ड में तैनात मेडिकल स्टाफ की लापरवाही की भी जांच की जाएगी।

shahjahanpur patient impaled by another patient in hospital

क्‍या है पूरा मामला ?

घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के राजकीय मेडिकल कॉलेज की है। थाना सिधौली क्षेत्र के ढकिया हमीदनगर गांव के रहने वाले हंसराम (45) को पेट में पथरी के दर्द के चलते शनिवार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। हंसराम सर्जिकल वॉर्ड के बेड नंबर 21 पर भर्ती किया गया था। वॉर्ड में ही चौक कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला मेहमानशाह का रहने वाला रहमान भी भर्ती था। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब छह बजे वॉर्ड में ही भर्ती मरीज अब्दुल रहमान हंसराम के बेड के पास आया और अपना बेड बताते हुए हंसराम से हटने के लिए कहा।

बेड से उठाकर पटका, मरीज की मौत

हंसराम ने अपने बेड से हटने से इनकार क‍िया तो अब्दुल रहमान ने उसे बेड से उठाकर पटक दिया, जिससे हंसराम की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद अब्‍दुल रहमान उसके बेड पर लेट गया। हंसराम का भाई ओंकार वापस लौटा तो नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। ओंकार ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। मरीज की हत्या से विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रहमान को हिरासत में ले लिया। मरीज की हत्या करने वाले रहमान के परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार है और उसका कुछ समय से इलाज चल रहा है। 2 दिन पहले ही उसे बुखार की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक एस आनंद और जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह पहुंचे।

COVID-19: यूपी में 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल और कोचिंग सेंटरCOVID-19: यूपी में 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल और कोचिंग सेंटर

English summary
shahjahanpur patient impaled by another patient in hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X