• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शाहजहांपुर: रेप में नाकाम होने पर दोस्तों ने ही जलाया था छात्रा को, नग्न अवस्था में पड़ी मिली थी वो

|

शाहजहांपुर। 22 फरवरी को एसएस कॉलेज से लापता बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा अधजली और नग्न अवस्था में नेशनल हाइवे 24 पर नगरिया मोड़ के किनारे पड़ी मिली थी। इस घटना का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि रेप में नाकाम होने पर कॉलेज के ही दोस्तों ने छात्रा पर मिट्टी का तेल छिड़कर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की थी। खास बात यह है कि इस पूरी वारदात की साजिश छात्रा की सहेली ने आरोपियों के साथ मिलकर रची थी। फिलहाल पुलिस ने कॉलेज के 3 छात्रों और पीड़िता की सहेली को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

    रेप में नाकाम होने पर दोस्तों ने ही जलाया था बीए की छात्रा को, हाइवे किनारे नग्न अवस्था पड़ी मिली

    Shahjahanpur News: Police arrested four accused for burning BA student

    तिलहर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 24 पर नगरिया मोड के पास ग्रामीणों ने नग्न अवस्था और अधजली हालत में एक लड़की को पड़ा हुआ देखा। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई और छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां से उसे इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया। पीड़िता ने इलाज के दौरान लखनऊ में अपने साथ हुई दरिंदगी की जो घटना सुनाई उससे मजिस्ट्रेट के भी रोंगटे खड़े हो गए।

    छात्रा का कहना है कि कॉलेज पहुंचने पर उसकी सहेली ने उसे कुछ लोगों से मिलवाने की बात कही थी। जिसके बाद वह कॉलेज के मनीष, राजू, सुभाष और उसकी सहेली पिंकी उसे लेकर एक सुनसान बाग में ले गए। जहां उसके दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। नाकाम होने पर सभी आरोपियों ने छात्रा पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।

    पीड़िता ने बताया कि वो किसी तरह आग बुझाकर सड़क पर आई। ग्रामीणों से मदद मांगी। बाद में तिलहर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां से हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। एसपी एस आनंद ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है और सभी को जेल भेज दिया गया है। अभी सभी आरोपियों की कॉल डिटेल, लोकेशन को विस्तृत ढंग से खंगाला जा रहा है। गवाही के साथ ही परिस्थितिजन्य सबूत जुटाए जा रहे हैं ताकि केस मजबूत हो सके।

    ये भी पढ़ें:- Shahjahanpur: अधजली हालत में हाइवे किनारे पड़ी मिली बीए की छात्रा, जांच में जुटी पुलिसये भी पढ़ें:- Shahjahanpur: अधजली हालत में हाइवे किनारे पड़ी मिली बीए की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

    English summary
    Shahjahanpur News: Police arrested four accused for burning BA student
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X