• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शाहजहांपुर: दवा व्यापारी ने पूरे परिवार के साथ लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

|
Google Oneindia News

शाहजहांपुर, जून 06: सनसनीखेज खबर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के चार सदस्यों के शव फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले। मरने वालों में 12 साल का बेटा और 6 साल की बच्ची भी शामिल है। इस खौफनाक कदम के पीछे आर्थिक तंगी और कर्ज की बात सामने आई है। बता दें कि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

Shahjahanpur News: four people of same family extreme step, suicide note recovered

यह घटना शाहजहांपुर जिले के चौक कोतवाली क्षेत्र के कच्चा कटरा इलाके की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, अखिलेश गुप्ता (42) मेडिकल का काम करते थे। सोमवार को मोहल्ले वालों ने जब घर से किसी को बाहर निकलते नहीं देखा तो अंदर जाकर देखा। छत पर परिवार का मुखिया अखिलेश गुप्ता मकान के जाल से लटके हुए मिले। उनकी पत्नी रेशु (40) ग्रिल से फंदे पर लटकी हुई थी। वहीं, 12 साल का बेटा शिवांक (12) खिड़की की ग्रिल से तो 6 साल की बच्ची अर्चिता (6) भी खिड़की की ग्रिल से लटकी हुई थी।

घर के अंदर का नजारा देखकर पड़ोसी दंग रहे गए और आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी वजह निकल कर सामने आ रही है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।

ये भी पढ़ें:- अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, कहा- भाजपा की डबल इंजन सरकार स्टार्ट होने की स्थिति में नहींये भी पढ़ें:- अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, कहा- भाजपा की डबल इंजन सरकार स्टार्ट होने की स्थिति में नहीं

एसपी एस आनंद ने कहा कि आशंका है कि दंपति ने पहले अपने दोनों बच्चों को अलग-अलग फांसी पर लटकाया और उसके बाद खुद भी फांसी लगा ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आत्महत्या के पीछे आर्थिक लेन-देन का मामला है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे आगे कार्रवाई की जायेगी।

English summary
Shahjahanpur News: four people of same family extreme step, suicide note recovered
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X