• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खुले फाटक से गुजरी चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस, ट्रेन से टकराकर कई वाहनों के उड़े परखच्चे, पांच की मौत

|

शाहजहांपुर, अप्रैल 22: खबर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से है। यहां हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग पर गुरुवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि ये हादसा फाटक खुला होने के चलते हुए है। यहां से गुजर रही चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन एक ट्रक और दो बाइक को टक्कर मार दी। घटना के बाद ट्रेन भी पलटते-पलटते बची।

    Shahjahanpur Train Accident: Train से टकराकर कई वाहनों के उड़े परखच्चे, 5 की Death | वनइंडिया हिंदी

    shahjahanpur news: Chandigarh-Lucknow Express collided with several vehicles

    खबरों के मुताबिक, कटरा थाना के हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग पर तैनात गेटमैन जितेंद्र यादव को सुबह पांच बजकर छह मिनट पर सूचना मिली कि तीन मिनट बाद वहां से चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस गुजरेगी। उस समय क्रॉसिंग से वाहन गुजर रहे थे। अपने तय समय पर ट्रेन वहां पहुंच गई, लेकिन गेटमैन जितेंद्र गेट बंद नहीं कर सका। ट्रेन चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन तब तक ट्रेन क्रॉसिंग से गुजर रहे वाहनों में एक के बाद एक को टक्कर मारते हुए कुछ दूर आगे जाकर रुकी।

    घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस और आरपीएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई। आसपास के गांव के लोगों की मदद से वाहनों में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया गया। सीओ तिलहर परमानंद पांडेय ने बताया कि 4 लोगों के शव मिले हैं, जिनकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। दो घायलों में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

    सभी मृतक एक ही परिवार के
    शाहजहांपुर के डीएम इंद्र विक्रम सिंह बताया कि चंडीगढ़ से लखनऊ जा रही ट्रेन ने एक ट्रक, बाइक और डीसीएम में टक्कर मारी है। इस हादसे में ट्रक पर सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हुई है। हादसे में घायल एक शख्स का इलाज चल रहा है। ट्रैक को क्लियर करवाया जा रहा है, ताकि ट्रेनों का संचालन सुचारू रूप से हो सके।

    ये भी पढ़ें:- यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी हुई कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर कही ये बातये भी पढ़ें:- यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी हुई कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर कही ये बात

    English summary
    shahjahanpur news: Chandigarh-Lucknow Express collided with several vehicles
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X