• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Shahjahanpur: अधजली हालत में हाइवे किनारे पड़ी मिली बीए की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

|
Google Oneindia News

Shahjahanpur News, शाहजहांपुर। महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तिकरण के लिए उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार मिशन शक्ति चला रही है। लेकिन महिलाओं और छात्राओं के खिलाफ हो रही अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला शाहजहांपुर का है, यहां ऐसी वारदात हुई है जिससे पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। दरअसल, यहां एसएस कॉलेज से लापता बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा अधजली हालत में हाइवे किनारे पड़ मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। यहां छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। छात्रा के साथ क्या घटना हुई है इस बात का अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

    UP के Shahjahanpur में घर के बाहर से लापता हुई दो Girl, एक का मिला शव | वनइंडिया हिंदी

    Shahjahanpur News: BA student found burnt on the highway

    ये घटना तिलहर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-24 पर नगरिया मोड़ की है। जानकारी के मुताबिक, यहां अधजली हालत में पड़ी एक युवती को ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर आनन-फानन में तिलहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। किसी तरह से लड़की ने अपने पिता का मोबाइल नंबर बताया, जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही मेडिकल कॉलेज में युवती का परिवार पहुंच गया। हालांकि, छात्रा घटना के बारे में कुछ बता नहीं रही है।

    सुबह छोड़ा था कॉलेज, लेना पहुंचा तो नहीं मिली
    कांट थाना क्षेत्र निवासी बीए की छात्रा सोमवार को अपने पिता के साथ कॉलेज आई थी। छात्रा के पिता ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी बेटी को कॉलेज लेकर आते-जाते थे। सोमवार सुबह करीब दस बजे वह बेटी को कॉलेज में छोड़कर चले गए थे। दोपहर तीन बजे छुट्टी के वक्त जब वो कॉलेज उसे लेने पहुंचे तो वह नहीं मिली। काफी देर तक इंतजार किया लेकिन वो कॉलेज से नहीं निकली तो पूछताछ करने पर पता चला कि छात्रा कॉलेज में नहीं है।

    फोन पर मिली ये सूचना
    शाम करीब साढ़े छह बजे फोन पर सूचना मिली कि उनकी बेटी निर्वस्त्र हालत में तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ पर हाईवे किनारे जली हुई अवस्था में पड़ी हुई है। जिसे पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया है। सूचना मिलते ही छात्रा के पिता मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। पिता ने पुलिस को दी तहरीर में किसी पर आरोप नहीं लगाया है।

    एसपी ने कही जांच की बात
    एसपी ग्रामीण समेत भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। एसपी एस आनन्द का कहना है कि सूचना मिलते ही छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। परिजनों की तरफ से तहरीर प्राप्त हो गई है। परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाया है। कहा कि लड़की के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ क्या घटना हुई है. फिलहाल जांच शुरू कर दी गई है।

    ये भी पढ़ें:- Shahjahanpur: घर के बाहर से लापता हुई दो बच्चियां, एक का खेत में मिला शव तो दूसरी की हालत गंभीरये भी पढ़ें:- Shahjahanpur: घर के बाहर से लापता हुई दो बच्चियां, एक का खेत में मिला शव तो दूसरी की हालत गंभीर

    English summary
    Shahjahanpur News: BA student found burnt on the highway
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X