• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शाहजहांपुर: दबंगों ने दलित परिवार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत, 4 घायल

|

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बुधवार को जमीन के विवाद में एक दलित परिवार पर कथित तौर पर सवर्ण जाति के लोगों ने हमला कर दिया। परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी की गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि परिवार के 4 सदस्य घायल हो गए। फायरिंग की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी समेत पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। एसपी आनंद ने बताया कि मामला थाना जलालाबाद के ग्राम कसारी में जमीन के विवाद का था। 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, हथियार बरामद हुए हैं। बता दें, घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

shahjahanpur goons firing on dalit family one people lost life four injured

खेत पर काम कर रहा था युवक

जानकारी के मुताबिक, थाना जलालाबाद के कसारी गांव में प्रदीप नाम का दलित युवक खेत पर काम कर रहा था। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले सोनू, देवेंद्र और अभिषेक वहां पहुंच गए और प्रदीप पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। यही नहीं ताबड़तोड़ फायरिंग भी की गई। चीखपुकार और गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण और युवक के परिजन मौके पर पहुंचे तो दबंगों ने युवक के परिजनों पर भी फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 3 महिलाओं समेत 4 लोग घायल हो गए।

दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

फायरिंग की खबर मिलते ही आनन-फानन में एसपी समेत अन्‍य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज चल रहा है। एसपी एस आनंद ने बताया कि एफआईआर दर्ज की जा रही है। फरार एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो पुलिस टीमें बनाई गई हैं।

श्रावस्ती: 10 करोड़ की चोरी हुई अष्टधातु की मूर्ति बरामद, घर का ही सदस्य निकला चोरश्रावस्ती: 10 करोड़ की चोरी हुई अष्टधातु की मूर्ति बरामद, घर का ही सदस्य निकला चोर

English summary
shahjahanpur goons firing on dalit family one people lost life four injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X