• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

2 महीने whatsapp पर बात के बाद 200 Km दूर प्रेमी से मिलने अकेले चली आई लड़की, बोली- बड़े भाई से करा दो शादी

|

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रहने वाली एलएलबी की छात्रा ने गलती से एक रॉन्ग नंबर पर मैसेज सेंड कर दिया। उधर से कानपुर के रहने वाले अमित ने जवाब दिया। बातें बढ़ती गईं और धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। छात्रा को अमित पसंद आ गया और वह उससे प्यार करने लगी। दो महीने व्हाट्सएप पर बातें करने के बाद बीते 25 अगस्त को छात्रा बिना किसी को बताए अपने घर से पैदल ही अमित से मिलने के लिए निकल पड़ी। 10 किलोमीटर पैदल फिर राहगीरों की मदद से वह जैसे-तैसे अमित के घर कानपुर पहुंच गई। यहां जब उसकी उम्र बहुत कम निकली तो उसने अमित के बड़े भाई राजेश से शादी करने की ठान ली।

सौतेली मां की प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी युवती

सौतेली मां की प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी युवती

दरअसल, शाहजहांपुर की रहने वाली युवती एलएलबी की स्टूडेंट है। जानकारी के मुताबिक, 9 साल पहले छात्रा की मां की मौत हो गई थी। इसके बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली। सौतेली मां उसे लगातार प्रताड़ित कर रही थी। वह अपनी सौतेली मां की प्रताड़ना से परेशान हो चुकी थी। दो महीने पहले एक दिन अचानक उसने एक नंबर पर व्हाट्सएप मैसेज कर दिया, जोकि अमित कुरील का था। अमित ने रिप्लाई किया। इसके बाद दोनों के बीच बातें होने लगी। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई और संबंध प्रेम तक पहुंच गए।

200 किलोमीटर दूर अकेले प्रेमी के घर पहुंची युवती, फिर...

200 किलोमीटर दूर अकेले प्रेमी के घर पहुंची युवती, फिर...

छात्रा ने अमित से शादी करने की ठान ली और वह 25 अगस्त को शाहजहांपुर से पैदल ही अमित के घर के लिए निकल पड़ी। छात्रा घर से निकलकर करीब 10 किलोमीटर पैदल चली। इस दौरान रास्ते में उसे एक राहगीर ने मदद की। रात में युवती उस राहगीर के घर पर ही रुकी और अगले दिन सुबह 26 अगस्त को फिर से अमित के घर के लिए निकली। राहगीर ने उसे 200 रुपए दिए। इसके बाद छात्रा बस के कानपुर चली आई। बस वाले ने छात्रा को नौबस्ता में उतारा, जिसके बाद वह पैदल अमित के घर पहुंच गई।

प्रेमी की उम्र कम निकली, बोली- बड़े भाई से करा दो शादी

प्रेमी की उम्र कम निकली, बोली- बड़े भाई से करा दो शादी

छात्रा अमित से शादी करने की बात मन में रखकर उसके घर पहुंची। उसके परिजनों को अपने साथ हो रहे व्यवहार के बारे में बताया और अमित से शादी करने की बात कही। इस पर परिजनों ने उससे कहा कि अमित की उम्र अभी काफी कम है। ये बात सुनकर छात्रा कुछ देर के लिए मायूस हो गई, लेकिन तभी उसकी नजर अमित के बड़े भाई राजेश पर पड़ी। छात्रा ने उसके परिजनों से कहा कि वह राजेश से शादी करने को तैयार है, लेकिन वापस घर नहीं जाएगी। छात्रा की इस बात से अमित के घरवालों का दिल पसीज गया और वे युवती की राजेश से शादी कराने के लिए राजी हो गए।

20 साल की बेटी को कब्र में दफनाने जा रहे थे घरवाले, अचानक हिलने लगे हाथ-पैर, जनिए क्या हुआ फिर?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl wants to marry lover elder brother
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X