• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शाहजहांपुर में बंदरों के झुंड ने गिराई दीवार, मां-बेटी समेत पांच की मौत

|

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां दीवार गिरने से एक परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, गंभीर रूप से घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

five peoples died in wall collapse in shahjahanpur

जानकारी के मुताबिक, हादसा शाहजहांपुर शहर के वाजिद खेल मोहल्ले में हुआ। दरअसल, पड़ोस के मकान की दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला उसके दो मासूम बेटे और बेटियां शामिल हैं। हादसे में शबनम एक बेटा घायल हुआ है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब शुक्रवार सुबह 6 बजे पूरा परिवार घर के आंगन में जमीन पर बिस्तर लगाकर सोया हुआ था। लोगों का कहना है कि दीवार बंदरों के हिलाने की वजह से गिरी थी।

दीवार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दी गई। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी इंद्र भूषण और पुलिस अधीक्षक एस आनंद मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर उपस्थित पड़ोसियों से घटना की जानकारी ली। पड़ोसियों ने बताया कि शबनम के ताऊ अशफाक के घर की छत पर पहुंचे बंदरों ने जीने की दीवार हिला दी, जिससे दीवार के ऊपर की कुछ ईंटें नीचे जा गिरी, जिससे हादसा हुआ।

डीएम ने फौरन मामले की जानकारी मुख्यमंत्री को दी। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना में एक परिवार के 5 सदस्यों की मृत्यु पर गहरा शोक भी व्यक्त किया है। साथ ही शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री पीड़ित सहायता कोष से 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने तथा इस हादसे में घायल बच्चे का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें:- यूपी के इस गांव की डेढ़ दर्जन महिलाओं ने खोली प्रशासन के दावों की पोल, इस वजह से छोड़ा पिया का घर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
five peoples died in wall collapse in shahjahanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X