• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

KBC के नाम पर BA के छात्र को लगाया चूना, जानिए कैसे की ठगी

|

शाहजहांपुर। 'कौन बनेगा करोड़पति' के नाम पर अगर कोई आपको लाखों रुपए का इनाम देने की बात करता है तो यह खबर आपके लिए। जी हां साइबर अपराधी कौन बनेगा करोड़पति गेम शो की तर्ज पर लोगों को अपना शिकार बना रहे है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सामने आया है। यहां साइबर ठग ने बीए के छात्र को फोन पर 'कौन बनेगा करोड़पति' गेम शो के नाम पर कई सवाल पूछे और उसे ठगी कर ली।

Cheating in the name of Kaun Banega Crorepati in Shahjahanpur

मामला शाहजहांपुर के पुवायां थाना के बितौली इलाके का है। यहां साइबर ठग ने बीए के छात्र को फोन पर 'कौन बनेगा करोड़पति' गेम शो के नाम पर कई सवाल पूछे और उसे बताया गया कि उसने 'कौन बनेगा करोड़पति' में 25 लाख रुपए के इनाम की धनराशि जीत ली है। इसके बाद इन्कम टैक्स और एनओसी जैसी तमाम कार्यवही के नाम पर उससे ठग ने अपने खाते पर 40 हजार रुपए जमा करवा लिए। इसके बाद अब ठग फोन पर और पैसे जमा करने की बात कर रहा है। ठगी का शिकार होने पर इस परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

परिवार की मानें तो ठगों ने उनका पैसा तो ठग लिया। लेकिन यह परिवार लोगों से अपील कर रहा है कि ऐसे ठगों को झांसे में लोग न आए। वहीं, पुलिस इस मामले में जांच की बात तो कर ही रही है। साथ ही जनता से सतर्क रहने की अपील भी कर रही है। ऐसे में जरूरी है कि अगर कोई आपसे लाटरी या कौन बनेगा करोड़पति में इनाम निकलने की बात करें तो होशियर हो जाये। वरना इन ठगों का अगला शिकार आप भी हो सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cheating in the name of Kaun Banega Crorepati in Shahjahanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X