• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ASI बेटा अपनी बीवी-बेटी साथ ट्रेन में चढ़ने के लिए आगे बढ़े, पीछे से आ रही मां रेलवे स्टेशन से लापता

|
Google Oneindia News

Shahjahanpur news, शाहजहांपुर। लखनऊ मे सीआरपीएफ के डीआईजी ऑफिस में तैनात सहायक उपनिरीक्षक की मां यूपी के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन से गायब हो गई हैं। बीते 17 मार्च 2019 को सहायक उपनिरीक्षक अपने मां और पत्नी के साथ लखनऊ जा रहे थे। लेकिन अचानक उनकी मां स्टेशन से गायब हो गईं।

17 मार्च को हुईं लापता

17 मार्च को हुईं लापता

एएसआई ने तहरीर देकर अपहरण की आशंका जताई है। तहरीर के आधार पर जीआरपी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। मामला 17 मार्च 2019 को शाहजहांपुर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक का है। थाना बंडा निवासी संजय सिंह चौहान लखनऊ मे सीआरपीएफ डीआईजी आफिस मे सहायक उपनिरीक्षक के पद पर तैनात है।

लखनऊ जा रहा था परिवार

लखनऊ जा रहा था परिवार

तहरीर मे बताया कि वह 17 मार्च को मां संध्या देवी पत्नी पम्मी सिंह और बेटी के साथ रेलवे स्टेशन आए थे। यहां से वह श्रमजीवी एक्सप्रेस से लखनऊ जा रहे थे। तहरीर में बताया कि जब सब लोग प्लेटफॉर्म नंबर एक पर बैठे थे। तब 20 से 25 साल के दो युवक मेरी मां के पास आकर बैठे गए। उसके बाद वह मेरी एक साल की बेटी के फोटों खींचने लगा। उसके बाद मेरी मां से बातचीत करना शुरू दी।

पीछे से आ रही मां अचानक लापता

पीछे से आ रही मां अचानक लापता

57 साल की बुजुर्ग महिला संध्या देवी सोने के आभूषण पहने थी। तभी जब ट्रेन आई तो पत्नी, बेटी को लेकर वह ट्रेन में बैठने चल दिया। पीछे पीछे मां भी ट्रेन के करीब आ रही थी। लेकिन अचानक मां गायब हो गईं। उसके बाद उनका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। उनकी काफी तलाश कर चुके हैं। उसके बाद जीआरपी पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर दी है। परिवार ने आशंका जताई है कि सोने के आभूषण पहने मां का अपहरण किया गया है। उनकी जान को खतरा है। जल्द गुमशुदा महिला को बरामद करने की मांग की है। वहीं जीआरपी इंस्पेक्टर अरविन्द कुमार पाण्डेय का कहना है कि बुजुर्ग महिला स्टेशन से गायब हो गई थी। जिसकी तहरीर मिल गई है। गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

<strong>ये भी पढ़ें- पीएम मोदी लोगों को मूर्ख समझना बंद करें, 5 सालों में हर संस्थान पर हमला किया: प्रियंका गांधी</strong>ये भी पढ़ें- पीएम मोदी लोगों को मूर्ख समझना बंद करें, 5 सालों में हर संस्थान पर हमला किया: प्रियंका गांधी

English summary
asi mother missing from shahjahanpur railway station since 17 march
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X