• search
संत रविदास नगर / भदोही न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रंगदारी मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए विधायक विजय मिश्रा, कहा- सरकार कराना चाहती है हत्या

|

मिर्जापुर। ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा ने बुधवार को रंगदारी मामले में सीजेएम कोर्ट में पेशी के दौरान सूबे की सरकार और भदोही के एसपी और आईजी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विजय मिश्रा ने कहा, सरकार हमारी हत्या कराना चाहती है। भदोही के एसपी और आईजी ने पैसा लेकर फर्जी केस में फंसाया है। यही नहीं भदोही में जितने भी अपराधी है। कई करोड़ रुपये लेकर उनको गनर उपलब्ध कराया गया है। बता दें, मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र निवासी पुरोहित अवनीश मिश्रा ने विधायक विजय मिश्र पर 15 लाख रुपए रंगदारी मामले का मांगने का आरोप लगाया था। इस मामले में विंध्याचल पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

MLA Vijay Mishra sent to 14 day judicial custody in extortion case

रंगदारी मामले में पेशी के लिए मिर्जापुर लाए गए विजय मिश्रा

विधायक विजय मिश्र दूसरे मामले में आगरा जेल में बंद चल रहे हैं। बुधवार को पुरोहित से रंगदारी मामले में पेशी के लिए विजय मिश्रा को मिर्जापुर लाया गया था। आगरा पुलिस भोर में विजय मिश्रा को मिर्जापुर लेकर पहुंची, जहां उन्हें पुलिस लाइन में रखा गया। दोपहर एक बजे विधायक को सीजीएम इंद्रजीत सिंह की कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। विजय मिश्र ने आरोप लगाया कि सरकार उनकी हत्या कराना चाहती है।

आईजी, एसपी पर लगाए गंभीर आरोप

विजय मिश्रा ने सीएम योगी के बारे में कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार हैं, उन पर कोई आरोप नहीं लगाना है। क्या पता उनको यह सब जानकारी है भी कि नहीं। विजय मिश्रा ने आरोप लगाया कि आगरा के आईजी व एसपी कभी भी उनकी गाड़ी पलटवा सकते हैं। अधिवक्ता आशुतोष अग्रवाल ने बताया कि पेशी के बाद 14 दिन के न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। फिलहाल, विजय मिश्रा दूसरे मामले में आगरा जेल में बंद है। मिर्जापुर पुलिस 14 दिनों तक उनसे आगरा जेल में रंगदारी मामले में पूछताछ कर सकती है। एक दिसंबर को अगली तारीख लगी है।

69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती मामला: SC ने कहा- 60 से 65 ही रहेगी कट ऑफ, यूपी शिक्षा मित्र एसोसिएशन की अपील को किया खारिज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MLA Vijay Mishra sent to 14 day judicial custody in extortion case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X