• search
संत रविदास नगर / भदोही न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भदोही के बाहुबली MLA विजय मिश्रा को सता रहा है हत्या का डर, FB पर वीडियो पोस्ट कर कही ये बात

|

भदोही। खबर उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से है, यहां बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने एक वीडियो जारी करते हुए यूपी पुलिस से अपनी जान को खतरा बताया है। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस पर खुद और परिवार को परेशान किए जाने के आरोप भी लगाए है। मिश्रा ने फेसबुक पर वीडियो जारी कर कहा, 'मुझे ब्राह्मण होने के नाते परेशान किया जा रहा है और पुलिस कभी भी मेरा एनकाउंटर कर सकती है।' दरअसल, यह बयान उस वक्त सामने आया है जब पुलिस दुर्दांत विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से प्रदेश के अपराधियों की नकेल कसने में जुटी है।

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

    भदोही के बाहुबली MLA विजय मिश्रा को सता रहा है हत्या का डर, FB पर वीडियो पोस्ट कर कही ये बात
    फेसबुक पर जारी किया वीडियो

    फेसबुक पर जारी किया वीडियो

    ज्ञानपुर विधानसभा सीट से लगातार चार बार विधायक और निषाद पार्टी के बाहुबली नेता विजय मिश्रा फेसबुक पर बुधवार को दो वीडियो जारी किए है। वीडिया में मिश्रा ने कहा कि मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वो ब्राह्मण होकर चार बार से विधायक हैं। विजय मिश्रा यह कहते दिख रहे हैं कि उनके साथ ये सब इसलिए हो रहा है ताकि बनारस या चंदौली का कोई माफिया यहां आकर चुनाव लड़ सके। बलिया के किसी बेटे को चुनाव लड़ने की बात भी कर रहे हैं। इसीलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है।

    अभी दर्ज हुआ था मुकदमा

    अभी दर्ज हुआ था मुकदमा

    दरअसल, विधायक विजय मिश्र, मिर्जापुर-सोनभद्र एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र पर कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया है। विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे पर कृष्णमोहन ने मारपीट करने और उनकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था। 8 अगस्त को पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और हाल ही में एक व्यक्ति को धमकी देने के कारण उन पर गुंडा एक्ट लगा था।

    आरोपों का पुलिस ने किया खंडन

    हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूपी पुलिस का भी ट्वीट आया है। भदोही पुलिस ने विधायक विजय मिश्रा के आरोपों का खंडन किया है। भदोही पुलिस ने लिखा, 'विधायक विजय मिश्र द्वारा 13.8.20 को एक वीडियो जो असत्य तथ्यों को आधार बनाकर अपने आपराधिक कृत्यों से ध्यान भटकाने तथा जनता में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से जारी किया गया उनके विरुद्ध 73 अभियोग पंजीकृत हैं। उनके सुरक्षार्थ गनर दिया गया है वीडियो में लगाए गए आरोप असत्य और निराधार हैं।'

    जानिए कौन है बाहुबली विधायक विजय मिश्रा

    जानिए कौन है बाहुबली विधायक विजय मिश्रा

    विजय मिश्रा ज्ञानपुर विधानसभा सीट से चार बार के लगातार विधायक है और पूर्वांचल में तूती बोलती थी। विजय मिश्रा का राजनीतिक सफर कांग्रेस से शुरू होकर समाजवादी पार्टी और बाद में निषाद पार्टी तक पहुंचा है। कांग्रेस से 30 साल पहले भदोही में ब्लॉक प्रमुख बनने वाले विजय मिश्रा ज्ञानपुर सीट से 2002, 2007 और 2012 में विधानसभा चुनाव सपा से जीतकर विधायक बने और 2017 के चुनाव में सपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया था, जिसके बाद वो निषाद पार्टी से चुनावी मैदान में उतरे थे और मोदी लहर में भी जीतने में कामयाब रहे। विजय मिश्रा पर पहले से ही छोटे-बड़े मिलाकर करीब 64 मामले दर्ज हैं।

    ये भी पढ़ें:- अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे बालिक है या नाबालिग, इस बात का फैसला करेगा किशोर न्याय बोर्ड

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    MLA Vijay Mishra posted a Facebook video, posing threat to life from UP police
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X