• search
संत रविदास नगर / भदोही न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Birthday पर बेल्टबाजी, केक काटकर दौड़े और एक-दूसरे को बेल्ट से पीटा- Video Viral

युवाओं में जन्मदिन मनाने का अलग-अलग ट्रेंड चल रहा है, भदोही से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें केक काटने के बाद बेल्ट से पिटाई की जा रही है।
Google Oneindia News
Bhadohi Birthday Video

भदोही जिले से दोस्तों के बीच बेल्ट से एक दूसरे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि सभी युवक अपने एक मित्र का Birthday मनाने के लिए एकत्र हुए थे। केक काटने के बाद एक दूसरे को केक लगाने के साथ ही लोगों ने बेल्ट से पिटाई करते हुए अपने मित्र को जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने वाले द्वारा इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल किए जाने के बाद पुलिस द्वारा युवकों को चिन्हित कर कार्रवाई की बात कही जा रही है।

चौराहे पर सड़क किनारे केक काटकर मनाए जन्मदिन

चौराहे पर सड़क किनारे केक काटकर मनाए जन्मदिन

दरअसल भदोही जिले के रजपुरा चौराहे के पास कुछ युवक अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे थे। आधा दर्जन से अधिक युवक वहां पहुंचे और एक बाइक पर केक रखकर काटते हैं। केक काटने के बाद जिसका जन्मदिन मनाया गया, उसके मित्रों द्वारा उसके चेहरे में केक लगाया गया। केक लगाने के बाद एक युवक अपना बेल्ट निकाल लेता है और वहां मौजूद लोगों पर बेल्ट चलाने लगता है। एक युवक द्वारा बेल्ट चलाए जाने के बाद उसके साथ के अन्य मित्र भी अपना-अपना बेल्ट निकाल लेते हैं और हंसते-हंसते एक दूसरे की बेल्ट से पिटाई करते हैं।

दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई करते नजर आए

दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई करते नजर आए

वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि हंसते हुए युवक एक दूसरे पर बेल्ट से वार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि मौज मस्ती और बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए लोगों द्वारा इस तरीके का हंसी मजाक किया गया। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो इस मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई की बात कही जा रही है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा बताया गया कि वायरल वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान कराई जा रही है। उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई भी जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि वीडियो देखने के बाद यह पता चल रहा है कि हंसी मजाक के लहजे से युवकों द्वारा ऐसा किया जा रहा है, लेकिन यह भी अपराध है। ऐसे में कार्रवाई करना जरूरी है।

जन्मदिन पर हाईवे पर करते हैं प्रदर्शन

जन्मदिन पर हाईवे पर करते हैं प्रदर्शन

वाराणसी समेत पूरे पूर्वांचल में अब जन्मदिन मनाने का क्रेज धीरे-धीरे युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए युवाओं द्वारा तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जाते हैं। वाराणसी रिंग रोड, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के साथ ही अन्य हाईवे पर सड़क किनारे वाहन खड़ा कर जन्मदिन मनाने वाले युवाओं की भीड़ अक्सर देखी जा सकती है। कई जगह स्कॉर्पियो और अन्य गाड़ियों पर केक रखकर काटा जाता है तो कहीं कोई तलवार से केक काटकर अपना जन्मदिन मनाता है। इस दौरान हाइवे से गुजरने वाले लोग भी भीड़ देख कर रुक जाते हैं। ऐसे मामलों में पुलिस द्वारा कई बार कार्रवाई भी की जाती है बावजूद इसके अपना जन्मदिन मनाने के लिए हाईवे और चौराहों को लोग बेस्ट मानते हैं।

सात बाइकों पर सजाए थे केक, पुलिस ने किया चालान

सात बाइकों पर सजाए थे केक, पुलिस ने किया चालान

इसी वर्ष जुलाई माह में वाराणसी जिले के लालपुर थाना अंतर्गत रिंग रोड पर हरिबल्लभपुर गांव में बाइक पर केक सजाकर बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे युवाओं के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई थी। 26 जुलाई को रात में वाराणसी जिले के लालपुर थाने की पुलिस टीम गश्त करने के लिए निकली थी। हरिबल्लभपुर गांव में रिंग रोड पर दर्जनभर युवा सात बाइकों की सीट पर केक रखकर बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। इस दौरान पुलिस वहां पहुंची तो सभी युवक खेत की तरफ भाग निकले और कोई पकड़ा नहीं गया। हालांकि पुलिस सभी बाइकों को थाने उठा लाई और सभी का चालान कर दिया गया। पुलिस द्वारा जन्मदिन मनाने वाले युवकों पर कार्रवाई किए जाने के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी फोटो वायरल हुए थे। कुछ माह तक हाईवे और रिंग रोड पर जन्मदिन मनाने वाले नहीं दिखाई दिए लेकिन एक बार फिर रिंग रोड और हाईवे पर बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले दिखाई देना शुरू हो गए हैं।

Varanasi में 'भोला' की शूटिंग, अजय देवगन, अभिषेक और अमाला पाल को देखने के लिए जुटी भीड़Varanasi में 'भोला' की शूटिंग, अजय देवगन, अभिषेक और अमाला पाल को देखने के लिए जुटी भीड़

Comments
English summary
beating with belt on birthday in Bhadohi Video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X