• search
संत रविदास नगर / भदोही न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भदोही: दबंगों ने घर में घुसकर युवती को जिंदा जलाया, एक महीने बाद दर्ज कराया मुकदमा

|

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में 21 वर्षीय युवकी को दबंगों ने घर में घुसकर आग के हवाले कर दिया। युवती करीब 50 फीसदी तक झुलस गई। युवती का इलाज एक निजी अस्‍पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि घटना 23 अक्‍टूबर की है। दबंगों के डर से पीड़ित परिवार अब तक चुप था। एक महीने बाद अब पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने एक महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है आरोपियों की तलाश में जुट गई है। डॉक्टरों ने युवती को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

21 year old girl burnt alive in bhadohi

​युवती को आग के हवाले कर कमरे में किया बंद

गोपीगंज के प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 23 अक्‍टूबर को निर्मला देवी के घर में उसके पड़ोसी विकास, अखिलेश, राम प्रसाद, सियाराम और बिन्दा देवी गलत नीयत से घुस गए। इन लोगों ने निर्मला देवी को पकड़कर उसपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद वे उसे एक कमरे में बंद कर भाग गए।

एक महीने बाद दर्ज करवाई एफआईआर

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और युवती को बाहर निकालकर उसे सरकारी अस्पताल ले गए, जहां से उसे प्राइवेट अस्पताल भेज दिया गया। लड़की 50 फीसदी तक झुलस गई है। एफआईआर के मुताबिक, दबंग आरोपी अस्पताल पहुंचकर कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते रहे। अकेली बेटी के साथ रहने वाली उसकी मां ने मुंबई से अपने पति को 27 नवंबर को बुलाया और बेटी के साथ हुई घटना के संदर्भ में 29 नवंबर को मामला दर्ज कराया।पुलिस ने मामले में एक महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

भदोही: जेल से छूटते ही किशोरी को फिर भगा ले गया युवक, 12 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
21 year old girl burnt alive in bhadohi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X