• search
संत कबीर नगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

OMG: यूपी के इस घर से निकले 40 सांप और 90 अंडे, देखने वालों की लग गई भीड़

|
Google Oneindia News

संतकबीर नगर, 24 जुलाई: हैरान कर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले से सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगा। दरअसर, यहां एक घर से एक या दो नहीं, बल्कि एक साथ 40 सांप निकले। इतना ही नहीं, सांपों के 90 अंडे भी मिले है। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में सांप मिलने की खबर मिलते ही इलाके के लोग देखने के लिए मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। हालांकि, इस दौरान लोगों में सांप देखने की उत्सुकता के साथ दहशत भी दिखाई दी।

    Santkabir Nagar के इस घर से निकले 40 Snakes & 90 Eggs, देखने वालों की लगी भीड़ | वनइंडिया हिन्दी
    तीन दिन से निकल रहे थे सांप

    तीन दिन से निकल रहे थे सांप

    घर से सांप निकले का यह मामला महुली क्षेत्र के पड़रहा गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, विजय यादव के घर में लगातार 3 दिनों से सांप निकल रहे थे। सांप निकलने से परिवार के लोग डरे हुए थे। विजय ने तीसरे दिन सांप पकड़े के लिए टीम बुलाई। टीम ने कई घंटे लगातार रेस्क्यू कर घर से सांप का पूरा कुनबा बाहर निकाला। बता दें, घर से करीब 40 सांप और 90 अंडे मिले हैं। इतनी बड़ी संख्या में घर से सांप निकलने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी।

    देखने के लग गया लोगों को हुजूम

    देखने के लग गया लोगों को हुजूम

    गांव के ही नहीं, बल्कि आसपास के गांव से भी लोग सांप को देखने पहुंचे। दिनभर घर के बाहर लोगों का हुजूम लगा रहा। हर कोई देर से सांप को देखता नजर आया। जिस घर में इतनी बढ़ी संख्या में सांप निकले हैं, वहां बच्चे सहित परिवार के 8 सदस्य साथ में रहते हैं। 3 दिनों से लगातार सांप निकलने से परिवार के लोग दशहत में थे। इस बीच विजय यादव ने सांप पकड़ने वाली टीम को जानकारी देकर मद्द के लिए बुलाया।

    ये भी पढ़ें:-वर्दी पहनने के दौरान ASI को कोबरा ने काटा, फिर छटपटा कर कुछ देर बाद सांप ने तोड़ा दमये भी पढ़ें:-वर्दी पहनने के दौरान ASI को कोबरा ने काटा, फिर छटपटा कर कुछ देर बाद सांप ने तोड़ा दम

    बड़ी संख्या में सांप मिलने से ग्रामीणों में दहशत

    बड़ी संख्या में सांप मिलने से ग्रामीणों में दहशत

    टीम ने वहां पहुंचकर कई घंटे तक की मशक्कत के बाद सांपों को पकड़कर बोरी में बंद कर दिया। इस बीच सांप से किसी भी सदस्य को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। वहीं, पड़रहा गांव में इतनी बड़ी संख्या में सांपों का जखीरा मिलने से ग्रामीण दहशत में हैं। ग्रामीणों ने बताया कि सांप इतने ज्यादा थे कि गिन ही नहीं पा रहे थे। उन्होंने बताया कि अभी एक घर मे इतने सांप निकले हैं, तो और भी निकल सकते हैं। सपेरा ने बताया कि जितने भी सांप मिलें हैं, सभी को निकाल दिया गया है. अगर फिर से सांप निकलते हैं तो हम फिर आकर उनको पकड़ लेंगे।

    English summary
    santkabir nagar news: 40 snakes and 90 eggs found in a house
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X