• search
संत कबीर नगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

संत कबीर नगर: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, बवाल के बाद SO सस्पेंड

|
Google Oneindia News

संत कबीर नगर, 28 जुलाई: यूपी के संतकबीर नगर जिले में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के मामले में बवाल के बाद कार्रवाई हुई है। एसपी ने बखिरा एसओ को तत्काल निलंबित करते हुए कांटे चौकी प्रभारी रहे चंदन कुमार को बखिरा का नया एसओ बनाया है। उधर, पुलिस के काफी समझाने के बाद मृतक के परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए।

man died in police custody in sant kabir nagar SO suspend

क्या है पूरा मामला ?

संतकबीर नगर के बखिरा थाना पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में युवक की मौत के बाद पुलिसकर्मी उसके शव को छोड़कर फरार हो गए थे। घटना की सूचना मिलने पर एसपी खुद अस्पताल में पहुंचे थे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। सुबखरी गांव के रहने वाले बहराइची नाम के युवक को पुलिस ने किसी मामले में उठाया था। परिजनों का आरोप है कि थाने में पुलिस ने युवक की पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया। बुधवार की सुबह युवक के परिजनों ने जिला अस्पताल पर जमकर बवाल काट दिया। परिजनों ने युवक का पोस्टमार्टम कराने से भी इनकार कर दिया।

लापरवाही : ऑपरेशन के दौरान डॉक्‍टर ने पेट में छोड़ दिया कपड़ा, 6 महीने बाद महिला की मौतलापरवाही : ऑपरेशन के दौरान डॉक्‍टर ने पेट में छोड़ दिया कपड़ा, 6 महीने बाद महिला की मौत

एसपी ने एसओ को किया सस्पेंड

हालात को देखते हुए अस्पताल में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। अब एसपी ने इस मामले में बखिरा एसओ को तत्काल निलंबित कर दिया है। वहीं, कांटे चौकी प्रभारी रहे चंदन कुमार को बखिरा का नया एसओ बनाया गया है। परिजनों को शांत कराकर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

English summary
man died in police custody in sant kabir nagar SO suspend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X