• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

संभल: पुलिस के पैरों में गिरा इनामी बदमाश, बोला- सरेंडर करने आया हूं, गोली मत मारना

|

संभल। उत्तर प्रदेश में अपराधियों को पुलिस का किस तरह से खौफ है, इसका ताजा उदाहरण संभल में देखने को मिला। गोकशी और गैंगस्टर एक्ट में वांछित एक आरोपी खुद थाने पहुंचा और पुलिस के पैरों में गिरकार माफी मांगने लगा। बोला, 'बाबू जी मुझे गोली मत मारना, गिरफ्तार कर लो, घर में मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं।' आरोपी ने अपने गले में खुद के आत्मसमर्पण का संदेश लिखी एक तख्ती टांगी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, बदमाश पर 15 हजार रुपए का इनाम घोषित है।

    संभल: पुलिस के पैरों में गिरा इनामी बदमाश, बोला- सरेंडर करने आया हूं, गोली मत मारना

    wanted criminal surrender at police station in sambhal

    सरेंडर करने थाने पहुंचा इनामी बदमाश

    मामला नखासा थाने का है, जहां रविवार को इनामी बदमाश नईम खुद सरेंडर करने पहुंचा। नाखासा थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल सिंह के मुताबिक, नईम असमोली थाना क्षेत्र के गांव मंसूरपुर माफी का रहने वाला है। नईम गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मामले और गोकशी के केस में वांछित था। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए द​बिश दी, लेकिन फिर भी वह पकड़ में नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने उस पर 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। रविवार को वह थाने पहुंचा और सरेंडर कर कर दिया।

    पुलिस ने किया ​गिरफ्तार, भेजा जाएगा जेल

    नईम ने कहा, 'मैं तो फल बेचकर अपने परिवार का गुजारा करता हूं, मुझे फंसाया गया था। अगर गलती हुई तो माफ कर दो।' ये बातें बोलते हुए नईम पुलिस के पैरों में गिर पड़ा और हाथ जोड़ते हुए माफ करने की गुहार लगाता रहा। थाना प्रभारी के कहने पर पुलिस कर्मियों ने उसे सहारा देकर उठाया। इसके बाद नईम से पूछताछ की गई। पुलिस कर्मियों का कहना था कि बदमाशों पर बढ़ी सख्ती का नतीजा है कि वांछित खुद सरेंडर करने आ रहे हैं। नईम को गिरफ्तार कर लिया है। कानूनी औपचारिकताएं पूरी करके उसे जेल भेजा जाएगा। नईम के पुलिस के पैरों में गिरकर सरेंडर करने का वीडियो भी सामने आया है।

    गैंगस्टर को मुंबई से ला रही यूपी पुलिस की गाड़ी MP में पलटी, अपराधी की मौत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    wanted criminal surrender at police station in sambhal
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X