• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

संभल: गणित का सवाल न करने पर टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा, हालत गंभीर

|

संभल। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) जिले के चंदौसी में गणित के सवाल न करने पर टीचर के द्वारा एक छात्र को बेरहमी से पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी शिक्षक ने छात्र को गणित के सवाल हल न करने पर कक्षा 7 के छात्र को डंडे से इतनी बुरी तरह पीटा कि छात्र की हालत नाजुक हो गई। बताया जा रहा है कि छात्र के पीटे जाने से उसके कानों में सुनाई भी कम दे रहा है। परिजनों की लिखित शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खि‍लाफ विरुद्ध कार्यवाही की मांग जा रही है, जहां गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

teacher beat student for not answering math questions in sambhal

टीचर की पिटाई से ब‍िगड़ी छात्र की तबीयत

पूरा मामला संभल के कस्बा चंदौसी कोतवाली अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी का है। जीनीयस कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले कक्षा 7 के छात्र आर्षभ पंडित को गणित का सवाल हल ना करने पर शिक्षक ने बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे चंदौसी के अस्‍पताल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत में उसे जनपद के जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। परिजनों का आरोप है कि शिक्षक पिछले काफी दिनों से छात्र के साथ अमानवीय व्यवहार कर रहा था जिसकी उन्होंने कई बार शिकायत भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। परिजनों की लिखित शिकायत पर चंदौसी कोतवाली में मामला दर्ज करने की मांग की गई है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जांच शुरू

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्‍होंने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी शिक्षक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

भंडारण योजना से प्रदेश के किसानों की किस्‍मत बदलेगी योगी सरकार, केंद्र की लगी मुहरभंडारण योजना से प्रदेश के किसानों की किस्‍मत बदलेगी योगी सरकार, केंद्र की लगी मुहर

English summary
teacher beat student for not answering math questions in sambhal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X