• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

संभल: बीजेपी के 'होली मिलन' समारोह में मंच हुआ धराशायी, नेता घायल

|

Sambhal News, संभल। संभल में भाजपा के 'होली मिलन' समारोह के दौरान मंच धराशायी हो गया। मंच के गिरते ही मौके पर भगदड़ मच गई। इस घटना में लोकसभा सीट से उम्मीदवार परमेश्वर लाल सैनी, पूर्व एमएलसी चन्द्रपाल सिंह, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अवदेश यादव समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें बाद में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

Stage collapses during BJPs holi milan programme in Sambhal

जानकारी के मुताबिक, संभल के सिहावली गांव में हर वर्ष धव्जा मेले का आयोजन होता है। मेल में राजनीतिक पार्टियां अपना शिविर लगाती है। शुक्रवार को मेले में भाजाप की तरफ से शिविर लगाया गया था। इस दौरान मंच पर लोकसभा सीट से उम्मीदवार परमेश्वर लाल सैनी, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अवदेश यादव व उनके समर्थक मंच पर पहुंच गए। इस दौरान उनके साथ 300 कार्यकर्ता तस्वीरें खिंचवाने की होड़ में मंच पर चढ़ गए।

क्षमता से अधिक भार हो जाने के कारण अचानक मंच ध्वस्त हो गया। इससे अफरा तफरी का माहौल बन गया। आसपास खड़े लोगों ने मंच से गिरे लोगों को आनन-फानन में उठाया गया। इसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। गनीमत रही कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। इसमें जिलेभर के दिग्गज मौजूद थे। उन्हें निजी वाहन से अस्पताल ले जाया गया। घटना में अवधेश यादव का पैर टूट गया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:-अखिलेश यादव ने 'फोटो दहन' को बताया दलितों का अपमान, अब BJP नेता राम बाबू द्विवेदी के खिलाफ केस दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stage collapses during BJP's holi milan programme in Sambhal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X