• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP के संभल भीषण सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में 7 की मौत, 8 घायल

|
Google Oneindia News

संभल, 19 जुलाई: यूपी के संभल में रविवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेजवाया, जबकि मृतकों के शवों का पंचनामा कराकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभल में हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ितों की सहायता करने व घायलों को जल्द से जल्द बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

Seven persons lost life in Sambhal after two private buses collided

बस का टायर हो गया था पंक्चर

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि हादसा बहजोई थाना क्षेत्र के गांव लहरावन में नेशनल हाईवे पर उस वक्त हुआ जब पंक्चर होने की वजह से सड़क किनारे खड़ी बस में एक अनियंत्रित बस ने टक्कर मार दी। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकालकर अस्पताल भिजवाया। एसपी ने बताया कि सभी मृतक ग्राम छपरा जनपद संभल के रहने वाले थे। ये लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे। रास्ते में बस का टायर पंक्चर हो गया, जिसके बाद एक अनियंत्रित बस ने टक्कर मार दी। घायलों को बहजोई सीएचसी में भर्ती कराया गया है। एसपी ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

अब यूपी में एंट्री से पहले कोरोना की निगेटिव RT-PCR की रिपोर्ट अनिवार्य, CM योगी ने दिया आदेशअब यूपी में एंट्री से पहले कोरोना की निगेटिव RT-PCR की रिपोर्ट अनिवार्य, CM योगी ने दिया आदेश

कासगंज में पेड़ से टकराई कार, दूल्हे समेत चार की मौत

उधर, कासगंज में एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार दूल्हा और उसके परिवार के तीन अन्य सदस्यों की मौत हो गई। दुल्हन समेत चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को बाहर निकालकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के बाजिदपुर के पास गंजडुंडवारा रोड की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि और घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता किए जाने की घोषणा की।

English summary
Seven persons lost life in Sambhal after two private buses collided
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X