• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: 'सरकार आई तो संभल आप छोड़ दोगे या हम...', चालान कटने पर पुलिस से बोला शख्स, फिर मांगी माफी

|
Google Oneindia News

संभल, 16 जनवरी: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों का शंखनाद हो चुका है। चुनावों की तारीखों के ऐलान के साथ ही पूरे उत्तर प्रदेश में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू है। माहौल गर्म है। इस बीच संभल जिले से एक बेहद हैरान करने वाला वीडियो सामने आया। इस वीडियो में बाइक सवार एक शख्स चालान काटे जाने से नाराज होकर पुलिसकर्मी को खुलेआम धमकी देता हुए नजर आ रहा है। युवक का नाम मोहम्मद अशरफ बताया जा रहा है। पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए अशरफ कहता है, 'जितना बड़ा चालान काटना है काट लो। अभी तुम लोग मनमानी कर रहे हो, लेकिन जब हमारी सरकार आएगी तो वक्त बताएगा। संभल में या तो हम नहीं रहेंगे या फिर तुम नहीं रहोगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल गया।

चालान कटा तो युवक ने पुलिसकर्मी को दी धमकी

चालान कटा तो युवक ने पुलिसकर्मी को दी धमकी

मामला संभल जिले के चंदौसी चौराहे का बताया जा रहा है। बीते 12 जनवरी को शाम करीब 5 बजे वाहन चेकिंग के दौरान संभल सदर कोतवाली इलाके के चंदौसी चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने बाइक सवार मोहम्मद अशरफ को रोक लिया। वीडियो में दिख रहा है कि अशरफ हेलमेट नहीं लगाए था। पुलिसकर्मी ने उसे रोका और चालान काटने के लिए बाइक के नंबर की फोटो खींची। इस पर बाइक सवार अशरफ पुलिसकर्मी से नोकझोंक करते हुए धमकाने लगता है। इस दौरान वह कुछ ऐसी बातें कहता है, जिसे सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

पुलिसकर्मी से बोला- संभल में या तो हम नहीं रहेंगे या तुम, सरकार आने दो

पुलिसकर्मी से बोला- संभल में या तो हम नहीं रहेंगे या तुम, सरकार आने दो


सोशल मीडिया पर युवक की धमकी का वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में युवक पुलिसकर्मी को धमकाते हुए कहता है कि जितना बड़ा कर चालान काटना है काट लो। सरकार आने पर वक्त बताएगा। मनमानी कर रहे हो तुम लोग। संभल में या तो हम नहीं रहेंगे या आप नहीं रहोगे। संभल हम छोड़ देंगे या आप छोड़ दोगे। इसके बाद पुलिस कर्मी के द्वारा बाइक सवार युवक का हेलमेट नहीं होने का चालान किया गया।

संभल पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

संभल पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

बाइक सवार युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल गया। इसके बाद यूजर्स युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। वीडियो पुलिस अधिकारियों तक भी पहुंच गया। इसके बाद युवक के खिलाफ एक्शन लिया गया। संभल पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मामले में जानकारी दी गई कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का #SambhalPolice द्वारा संज्ञान लेते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे युवके को गिरफ्तार कर निरोधात्मक कार्यवाही की जा रही है।

युवक ने मांगी माफी, BJP UP ने कहा- आया ऊंट पहाड़ के नीचे!

युवक ने मांगी माफी, BJP UP ने कहा- आया ऊंट पहाड़ के नीचे!

संभल पुलिस ने युवक का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने वीडियो को लेकर माफी मांग रहा है। वीडियो में युवक कह रहा है कि मेरा फोन में पहले भी चालान हो गया था और फिर मेरा चालान हो रहा था, मैं तैश में आ गया था। जो भी अल्फाज मैंने कहे उसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं। मैं किसी राजनीतिक पार्टी से कोई ताल्लुख नहीं रखता। मैं इस मामले में सभी से क्षमा चाहता हूं।

BJP UP ने कहा- आया ऊंट पहाड़ के नीचे!

युवक के दोनों वीडियो बीजेपी उत्तर प्रदेश के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर भी शेयर किए गए हैं। साथ में लिखा गया है, 'यह बीजेपी सरकार है। यहां दंगागर्दी करने वालों को कोई गलतफहमी नहीं रखनी चाहिए।'

Watch: भैंस के साथ Video बनाने चली थी महिला, अगले ही पल जानवर ने सिखा दिया दर्दनाक सबकWatch: भैंस के साथ Video बनाने चली थी महिला, अगले ही पल जानवर ने सिखा दिया दर्दनाक सबक

Comments
English summary
sambhal man threatens UP police says Either you will stay or us let the govt come
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X