• search
सागर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

19 साल की लड़के ने 70 साल की महिला से दुष्कर्म के बाद यूं खेला खूनी खेल

|

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में 70 साल की एक महिला से दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने 19 वर्षीय आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। पड़ोसी युवक ने महिला का दुष्कर्म कर सिर में डंडे से वारकर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी ने राज खुलने के डर से शराब के नशे में धुत होकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर खून से लथपथ डंडा भी बरामद किया है।

Sagars 19 year old man arrested for Old Woman Murder and rape

एएसपी राजेश व्यास के मुताबिक बरायठा निवासी 19 वर्षीय सोमदत्त अहिरवार ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने अपने पड़ोस में रहने वाली 70 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म कर डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी युवक को महिला पर शक था कि मृतका के गांव में कुछ लोगों से अवैध संबंध हैं। महिला को सबक सिखाने लिए उसने दु्ष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। महिला घर पर अकेली रहती थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Honey Trap MP : भोपाल-इंदौर से पकड़ी गईं इन 5 युवतियों के जाल में फंसे कई नेता, अफसर व व्यापारी, बनी अश्लील सीडी

एएसपी राजेश व्यास ने बताया कि पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी युवक को महिला के घर लम्बे समय से आना जाना था। वारदात वाले दिन वह शराब के नशे में धुत था। एएसपी व्यास ने इस बात पर भी चिंता जताई कि सागर जिले में पूर्व में इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं कि बुजुर्ग महिला के साथ कम उम्र के युवकों द्वारा वारदातों को अंजाम दिया गया है। युवकों के इस तरह के गलत कदम समाज के लिए चिंता का विषय है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sagar's 19 year old man arrested for Old Woman Murder and rape
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X