• search
सागर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

NSUI नेता को बीच मंडप से उठा ले गई पुलिस, दहेज की लालच में पत्नी से कर रहे थे दूसरी बार शादी

|
Google Oneindia News

सागर 26 मई। मध्य प्रदेश के सागर जिले में सामूहिक विवाह समारोह में शादी करने पहुंचे के NSUI नेता के अचानक मंडप में पहुंची पुलिस ने मंडप से उठा दिया। इसके बाद पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई। इस दौरान एनएसयूआई नेता के परिवार की महिलाओं ने पुलिस का लाख समझाने का प्रयास किया लेकिन उनकी एक न सुनी गई।

Sagar

एनएसयूआई में आईटी सेल के प्रदेश समन्वयक नैतिक चौधरी गुरुवार को सामूहिक विवाह कार्यक्रम में पत्नी से दूसरा विवाह करते पकड़े गए। करीब 15 दिन पहले उनका धूमधाम से विवाह हुआ था। मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत आयोजित सम्मेलन में वे अपनी के साथ फिर से मण्डप में सात फेरे ले रहे थे। जिसकी जानकारी होते ही पुलिस मंडप तक पहुंच गई।

गुरुवार को सागर जिला मुख्यालय के बालाजी मंदिर परिसर में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित किया गया था। सामूहित विवाह सम्मेलन में 135 से अधिक जोड़ों का विवाह के लिए रजिस्ट्रेशन कराया गया था। इसी कार्यक्रम में एनएसयूआई में आईटी सेल में प्रदेश समन्यवक नैतिक चौधरी अपनी पत्नी के साथ दूसरी बार विवाह करने पहुंचे थे। लेकिन दोपहर में सागर विधायक शैलेन्द्र जैन को यह सूचना मिली की मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह से मिलने वाली राशि के लालत में नैतिक चौधरी अपनी पत्नी के साथ दूसरी बार शादी करने बालाजी मंदिर पहुंचे हैं। जबकि उनका विवाह कुछ दिन पहले हो चुका है।

विधायक ने यह सूचना मोतीनगर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस नैतिक चौधरी को मंडप से उठाने लगी। यह देख परिवार की महिलाओं ने पुलिस लाख समझाने का प्रयास किया। लेकिन उनकी एक न सुनी गई।

PM मोदी ने तमिलनाडु को दी 31000 करोड़ की सौगात, बोले- तमिल भाषा के लिए समर्पित भारत सरकारPM मोदी ने तमिलनाडु को दी 31000 करोड़ की सौगात, बोले- तमिल भाषा के लिए समर्पित भारत सरकार

इस बीच एनएसयूआई नेता की जमकर फजीहत हुई। उनके घर की महिलाएं पुलिस की गाड़ी पहुंची लेकिन पुलिस नैति को वाहन में बैठाकर थाने ले गई। थाने में ले जाने के बाद पुलिस ने उनके विवाह के बारे पूछताछ की। उन्हें देर शाम तक थाने में बैठाए रखा लेकिन उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

Comments
English summary
Madhya Pradesh police action aginst NSUI leader marrying wife in Mukhyamantri samuhik vivah yojana in Sagar district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X