• search
रोहतक न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रोहतक: डॉक्टर पति की आत्महत्या के बाद पत्नी ने बेटी संग दी जान, वाटर टैंक से तैरकर निकली एक बेटी

|

रोहतक। रोहतक पीजीआई के डॉक्टर की आत्महत्या के बाद आहत अध्यापक पत्नी दो बच्चियों के साथ जल निगम के वाटर टैंक में कूद गई। पत्नी व एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं, दूसरी 11 साल की बच्ची तैरकर बाहर निकल आई। बच्ची ने ही अन्य परिजनों को दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में डीएसपी सज्जन कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतकों की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा। उसी के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अभी तक की जांच में घटना की वजह पति-पत्नी का कोई झगड़ा हो सकता है।

woman ends life with daughter after husband found dead in car in rohtak

डॉक्टर पति ने कार में की थी आत्महत्या

रोहतक पीजीआई के डॉक्टर प्रमोद ने झज्जर रोड पर एक सुनसान जगह पर अपनी गाड़ी में सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली थी। पति की मौत से आहत होकर उसकी पत्नी मीनाक्षी अपने दो मासूम बच्चियों को स्कूटी से ले जाकर जीवन लीला समाप्त करने के लिए निकल पड़ी। उसने रोहतक शहर के सेक्टर 3 स्थित जलघर के वाटर टैंक में छलांग लगा दी, लेकिन 11 साल की मासूम बच्ची तैर कर बाहर निकल आई और सूचना परिजनों को दी।

वाटर टैंक से मां-बेटी के शव हुए बरामद

परिजन पुलिस को लेकर वाटर टैंक पर पहुंचे, जहां महिला की स्कूटी भी खड़ी हुई थी। देर रात वाटर टैंक में सर्च अभियान चला तो मीनाक्षी व छोटी मासूम बच्ची की डेड बॉडी वाटर टैंक से बरामद हुई, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई में भेज दिया गया है। इस मामले में डीएसपी सज्जन कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतकों की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा। उसी के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अभी तक की जांच में घटना की वजह पति-पत्नी का कोई झगड़ा हो सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman ends life with daughter after husband found dead in car in rohtak
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X