• search
रोहतक न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Shweta Suhag: कॉमन फ्रेंड के जर‍िए हुई दोस्‍ती प्‍यार में बदली, शादी के बंधन में बंधेंगी ये SDM

|

राेहतक। हरियाणा सिविल सर्विसेज 2016 बैच की टॉपर और खरखौदा एसडीएम श्वेता सुहाग 12 मार्च को परिणय सूत्र में बंध जाएंगी। श्‍वेता सुहाग भिवानी के व्यवसायी हरीश सांगवान के साथ रोहतक में शादी करेंगी। श्वेता सुहाग ने साल 2016 में हरियाणा सिविल सर्विसेज परीक्षा में टॉप कर जिले का नाम रोशन किया था। इसके बाद उन्हें सोनीपत जिले का बतौर सीटीएम नियुक्ति दी गई थी। इसके बाद 16 अगस्त 2018 को खरखौदा एसडीएम पद पर नियुक्त किया गया था। शुक्रवार को जारी आदेश के मुताबिक, श्वेता सुहाग का ट्रांसफर सांपला कर दिया गया है। उन्हें सांपला का एसडीएम बनाया गया है। इसके अलावा उन्हें रोहतक की चकबंदी विभाग की संयुक्त निदेशक की जिम्मेदारी भी दी गई है, लेकिन अभी उन्होंने कार्यभार नहीं संभाला है।

पैसों के लिए नहीं, सेवा के ल‍िए ज्‍वॉइन की नौकरी

पैसों के लिए नहीं, सेवा के ल‍िए ज्‍वॉइन की नौकरी

हरियाणा सिविल सर्विसिज परीक्षा 2016 में टॉप करने वालीं श्वेता सुहाग का इससे पहले सीबीआई में असिस्टेंट कमांडेंट, सीआरपी में अधिकारी, आईबी उच्च अधिकारी और बैक में पीओ के पोस्ट पर सिलेक्शन हो गया था, लेकिन श्वेता ने नौकरी ज्वॉइन नहीं की। परिवार ने कहा था कि श्‍वेता को नौकरी पैसों के लिए नहीं सेवा के लिए करनी है। श्वेता ने पहली बार हरियाणा सिविल सर्विसिस की परीक्षा दी थी और हरियाणा में टॉप किया था।

व्‍यवसायी हरीश सांगवान से शादी करेंगी श्‍वेता

व्‍यवसायी हरीश सांगवान से शादी करेंगी श्‍वेता

एसडीएम श्वेता सुहाग कारोबारी हरीश सांगवान से शादी करने जा रही हैं। मूल रूप से भि‍वानी के रहने वाले हरीश का जन्म नेपाल में हुआ है। उनके पिता रोशनलाल नेपाल में कारोबार करते हैं। हरीश ने हरियाणा में कार्निस फूड ब्रांड के नाम से अपनी कंपनी शुरु की है। हरीश ने पायलट की परीक्षा भी पास कर ली थी, लेकिन उनका रुझान कारोबार की ओर था। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए श्‍वेता और हरीश की मुलाकात हुई थी। बात रिश्‍ते तक पहुंची और दोनों ने सात जन्‍मों तक साथ निभाने का फैसला लिया।

अब सांपला की एसडीएम बनीं श्‍वेता सुहाग

अब सांपला की एसडीएम बनीं श्‍वेता सुहाग

हरियाणा सरकार ने 56 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। शुक्रवार को जारी आदेश के मुताबिक, श्वेता सुहाग का ट्रांसफर खरखौदा से सांपला कर दिया गया है। उन्हें सांपला का एसडीएम बनाया गया है। इसके अलावा उन्हें रोहतक की चकबंदी विभाग की संयुक्त निदेशक की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। हालांकि, अभी उन्होंने कार्यभार नहीं संभाला है।

Shivam Singh: गुमटी में दुकान चलाने वाले का बेटा बना डिप्‍टी कलेक्‍टर, पहले प्रयास में पास की PCS परीक्षा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sdm shweta suhag to marry with businessman harish sangwan on march 12
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X