• search
रोहतक न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दोस्तों के कमरे में फंदे पर लटका मिला 21 साल का लड़का, परिजन बोले- हत्यारों को न बख्शा जाए

|
Google Oneindia News

रोहतक। हरियाणा में रोहतक की शिव कॉलोनी में एक युवक का शव उसके दाेस्तों के कमरे में फंदे पर लटका मिला। उसकी पहचान 21 वर्षीय सचिन के तौर पर हुई। सचिन नट-बोल्ट फैक्ट्री में काम करता था। उसकी मौत की खबर मिलते ही उसके घर पर कोहराम मच गया। परिजनों को बेटे की हत्या किए जाने का शक जताते हुए कहा कि, हत्यारों को न बख्शा जाए। उधर, जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि, लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शवगृह भिजवाया गया है।

A 21-year-old boy body was found in friends room Rohtak Shiv Colony, In Haryana

सिटी थाना पुलिस के अधिकारी ने बताया कि, शिव कॉलोनी में एक कमरे पर लड़के का शव बरामद हुआ। जिसका नाम सचिन था। सचिन के परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का आराेप लगाया है। वह मूलरूप से घिलौड़ का निवासी था और रोहतक में हिसार रोड स्थित एक निजी कंपनी में काम करता था। बुधवार को उसके दोस्तों के कमरे में उसकी लाश थी, सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। तब मामले के बारे में परिजनों को सूचित किया गया।

गुड़गांव में 2 नाबालिगों की करतूत, हिल स्टेशन घूमने के लिए बंदूक दिखाकर कैब छीनी, 2 दिन तक पुलिस को छकाते रहेगुड़गांव में 2 नाबालिगों की करतूत, हिल स्टेशन घूमने के लिए बंदूक दिखाकर कैब छीनी, 2 दिन तक पुलिस को छकाते रहे

पुलिस का कहना है कि, परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर जांच आगे बढ़ेगी और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चला पाएगा। उधर, परिजनों का कहना है कि सचिन ने आत्महत्या नहीं की। बल्कि उसे उसके दोस्तों ने ही मारा है।

गुड़गांव में बेडरूम के अंदर घुसकर बेड पर चढ़ा यह विषैला सांप, बेटी ने पापा को जगाया तो मचा कोहराम, वाइल्ड लाइफ एक्सपर्ट बोले- कॉमन करैत थागुड़गांव में बेडरूम के अंदर घुसकर बेड पर चढ़ा यह विषैला सांप, बेटी ने पापा को जगाया तो मचा कोहराम, वाइल्ड लाइफ एक्सपर्ट बोले- कॉमन करैत था

English summary
A 21-year-old boy body was found in friend's room Rohtak Shiv Colony, In Haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X