• search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांची: पत्रकार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी ने कहा- 5 दिन से तनाव में थे

|

झारखंड। रांची में एक वरिष्ठ पत्रकार ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पत्रकार का शव उनके कमरे में फांसी के फंदे से लटका पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रांची के एसपी नौशाद आलम अंसारी ने बताया, 'उनकी पत्नी से बात करने के बाद, हमें पता चला कि वह पिछले 4-5 दिनों से तनाव में थे। आगे की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम बनाई जाएगी।'

ranchi journalist hanged himself to death at his residence

काम के दबाव में से परेशान थे पीटीआई के ब्यूरो चीफ

जानकारी के मुताबिक, रांची में न्यूज एजेंसी पीटीआई के ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम ने बुधवार की देर रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से रामानुजम काम के दबाव से परेशान थे। पीवी रामानुजम रांची के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित बरियातू रोड में रहते थे। गुरुवार सुबह सूचना मिलते ही पुलिस रामानुजम के घर पहुंची। रामानुजम का शव कमरे में पंखे से लटका पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ranchi journalist hanged himself to death at his residence

पत्नी ने कहा- 4-5 दिनों से तनाव में थे रामानुजम

इस मामले में रांची के एसपी नौशाद आलम अंसारी ने बताया, 'उनकी पत्नी से बात करने के बाद, हमें पता चला कि वह पिछले 4-5 दिनों से तनाव में थे। आगे की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम बनाई जाएगी।' बता दें, कोरोना जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही शव को परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस के मुताबिक, रामानुजम अपनी पत्नी पी शुभालक्ष्मी के साथ रहते थे। उनका इकलौता बेटा भुवनेश्वर से पढ़ाई कर रहा है।

जोधपुर में आत्महत्या करने वाले 11 लोगों ने सुसाइड नोट में क्या लिखा? जानिए पाकिस्तानी कनेक्शन भी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ranchi journalist hanged himself to death at his residence
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X