• search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः राम मंदिर भूमि पूजन के कार्यक्रम से लौटे युवक को बदमाशों ने मारी गोली

|

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के लालपुर इलाके में आदिवासी हॉस्टल के पास बदमाशों ने मार्बल की दुकान में घुसकर युवक को गोली मार दी। इसके बाद घायल युवक को आनन-फानन में रिम्स में भर्ती कराया गया है, वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। घायल की पहचान कुंदन कुमार के रूप में हुई है। कुंदन कुमार को पीठ और पेट में गोली लगी है और उनका इलाज चल रहा है।

ranchi criminal shot youth who returned from ram mandi bhumi pujan programme

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी सौरभ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अपराधी जिस मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे, वो चोरी की थी। डिप्टी पाड़ा कचहरी चौक के पास से उस बाइक को चुराया गया था। सिटी एसपी सौरभ ने कहा कि फिलहाल बाइक चोरी का सत्यापन किया जा रहा है। जांच-पड़ताल के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

वहीं गोली किन कारणों से मारी गई है, इसको लेकर जांच चल रही है। जब अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया उस वक्त पीड़ित कुंदन अपनी बहन और एक अन्य महिला सहकर्मी के साथ दुकान में बैठा हुआ था। महिलाकर्मी ने बताया कि अपराधियों ने दो गोली चलाई, एक गोली दुकान के बोर्ड में लगी और एक गोली कुंदन को लगी।

महिलाकर्मी ने बताया कि कुंदन तीन पहले ही अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के कार्यक्रम में शामिल होकर लौटा था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। फिलहाल घटना के पीछे की वजहों का पता नहीं चला है। परिवार के लोग भी कुंदन का किसी से कोई विवाद की बात नहीं की है। ऐसे में पुलिस रंगदारी सहित अन्य पहलुओं से जांच कर रही है।

झारखंडः साले को जिंदगी भर का दर्द देना चाहता था जीजा तो बच्चे की हत्या कर अपने ही घर में दफना दिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ranchi criminal shot youth who returned from ram mandi bhumi pujan programme
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X