• search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के बाद इटली घूमने गए रांची के एसपी और उनकी पत्नी में पाए गए कोरोना के लक्षण

|

रांची। पुरे देश में कोरोना वायरस के संदिग्धों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला झारखंड के एक आईपीएस अधिकारी और उनकी पत्नी के संदिग्ध पाए जाने का है। कोरोना के संदिग्धों में रांची के सिटी एसपी सौरव और उनकी पत्नी शिवा भी शामिल हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी सौरव और उनकी पत्नी शिवा शादी के बाद इटली घूमने गए थे, जहां से लौटने पर उनमें कोरोना वायरस के कुछ लक्षण पाए गए।

jharkhand ranchi coronavirus symptoms found in sp saurav and his wife

दोनों हाल में ही इटली से घूम कर लौटे हैं, जिसके बाद उनको पटना के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। पटना पहुंचने पर ही आईपीएस दंपति को एहतियात के तौर पर चिकित्सकों ने 14 दिन की निगरानी में रखा है। पीएमसीएच में भर्ती सभी मरीजों की हालत खतरे से बाहर है।

हालांकि एहतियात के तौर पर वार्ड के आसपास लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। वार्ड में सिर्फ अस्पताल के कर्मी को ही आने-जाने की अनुमति है। पीएमसीएच के प्राचार्य डॉ. विद्यापति चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी संदिग्ध मरीजों को 14 दिनों की निगरानी में रखा गया है और 14 दिनों के बाद ही उनकी जांच के बाद कुछ कहना संभव होगा।

बता दें कि पटना के पीएमसीएच (PMCH) अस्पताल में कुल 8 मरीजों को कोरोना वायरस (Covid-19) का संदिग्ध पाया गया है, जिनका इलाज आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है।

Indian Army Recruitment Rally: कोरोना वायरस के कारण भारतीय सेना ने सभी भर्ती रैली स्थगित कीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand ranchi coronavirus symptoms found in sp saurav and his wife
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X