India
  • search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Khunti SDM : IAS रियाज अहमद ने पार्टी में शराब पीकर IIT की छात्रा से मांगा KISS, 12वीं में हो गए थे फेल

|
Google Oneindia News

खूंटी, 5 जुलाई। झारखंड कैडर के आईएएस सैयद रियाज अहमद ​सुर्खियों में हैं। वजह यह है कि इन पर पार्टी में शराब पीकर IIT की छात्रा से KISS मांगने व यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। मामले में मंगलवार को इनकी गिरफ्तारी हुई और इन्हें जेल भी जाना पड़ा है।

Riyaz Ahemad खूंटी में एसडीएम पद पर तैनात

Riyaz Ahemad खूंटी में एसडीएम पद पर तैनात

दरअसल, 2019 बैच के झारखंड कैडर के आईएएस अधिकारी सैयद रियाज अहमद वर्तमान में खूंटी में एसडीएम पद पर तैनात हैं। आईआईटी मंडी की एक छात्रा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। छात्रा की एफआईआर के बाद पुलिस ने एसडीएम सैयद रियाज को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है।

एसडीएम के आवास पर रात में पार्टी हुई

एसडीएम के आवास पर रात में पार्टी हुई

मीडिया से बातचीत में खूंटी एसपी अमन कुमार ने बताया कि एक जुलाई को एसडीएम के आवास पर रात में पार्टी हुई थी। पार्टी में आईआईटी मंडी (हिमाचल प्रदेश) के कई छात्र-छात्राएं शामिल हुए। सभी समर इंटर्नशिप के लिए आए हैं। पार्टी में शराब का सेवन किया गया।

एसडीओ रियाज अहमद ने छात्रों को अपने आवास पर आमंत्रित किया

एसडीओ रियाज अहमद ने छात्रों को अपने आवास पर आमंत्रित किया

पीड़िता की शिकायत के अनुसार सात अप्रैल को आईआईटी मंडी के आठ छात्र-छात्राओं को खूंटी जिला प्रशासन की ओर से इंटर्नशिप के लिए बुलाया गया था। सभी 14 जून को खूंटी पहुंचे। एक जुलाई को एसडीओ रियाज अहमद ने छात्रों को अपने आवास पर आमंत्रित किया। इसके बाद उन्होंने शराब मंगवाई और पीने के लिए जोर देने लगे। वे खुद भी शराब का सेवन करते रहे।

 12वीं कक्षा में तो फेल ही हो गए थे

12वीं कक्षा में तो फेल ही हो गए थे

बता दें कि आईएएस रियाज अहमद मूल रूप से महाराष्ट्र के नासिक के रहने वाले हैं। औसत स्टूडेंट रहे हैं। 12वीं कक्षा में तो फेल ही हो गए थे और पुणे में रहकर यूपीएससी की तैयारी शुरू की। यूपीएससी में चार बार फेल हुए। पांचवें प्रयास में 261वीं रैंक हासिल कर झारखंड कैडर में आईएएस बने। इनकी पत्नी भी आईएएस हैं। रियाज की गिरफ्तारी की सूचना खूंटी डीसी ने कार्मिक विभाग को भेज दी है। बुधवार को विभाग रियाज अहमद को निलंबित किया जा सकता है।ए।

सक्सेस स्टोरी प्रेरित करने वाली

सक्सेस स्टोरी प्रेरित करने वाली

आईएएस सैयद रियाज अहमद पर भले ही यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं, मगर इनकी सक्सेस स्टोरी प्रेरित करने वाली है। विपरीप हालात के बावजूद इन्होंने हार नहीं मानी। यूपीएससी की सिविल सेवा परीक्षा 2014, 2015 व 2016 में तो ये प्री भी पास नहीं कर पाए। 2017 में एक नंबर से इंटरव्यू में रह गए थे। पांचवें प्रयास में सफल हु

Sayyed Riyaz Ahmed: 12वीं में 1 बार, UPSC में 4 बार फेल होने के बाद बने IAS, 'टीचर बोले थे तुम जीरो हो'Sayyed Riyaz Ahmed: 12वीं में 1 बार, UPSC में 4 बार फेल होने के बाद बने IAS, 'टीचर बोले थे तुम जीरो हो'

Comments
English summary
Jharkhand cadre IAS Riyaz Ahmed Khunti SDM asked for kiss from IIT student
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X