• search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः संदिग्ध परिस्थितियों में मिली भाई-बहन की लाश, पिता ने कहा- काफी लंबे समय से थे बीमार

|
Google Oneindia News

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक घर से संदिग्ध अवस्था में भाई-बहन का शव बरामद हुआ है। मृतक भाई-बहन की उम्र 30 से 35 वर्षी बताई जा रही है। धुर्वा के B -II - 372 से मंगलवार की सुबह दोनों का शव बरामद हुआ है। वहीं एक ही घर में भाई-बहन के शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

dead body found of brother and sister in room

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल दोनों के मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। मामले को लेकर सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि इनके पिता एनके राय CISF में जवान हैं। सिटी एसपी ने बताया कि पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है।

फिलहाल इस मामले में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। सिटी एसपी ने बताया कि जांच के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल पाएगा। हालांकि मृतक के पिता भी पूरी तरह ठीक नहीं हैं। उनका कहना है कि दोनों काफी समय से बीमार चल रहे थे इसी के कारण उनकी मौत हो गई है।

झारखंड में कोरोना से एक दिन में 106 मौतें, इनमें से आधे लोग सिर्फ रांची सेझारखंड में कोरोना से एक दिन में 106 मौतें, इनमें से आधे लोग सिर्फ रांची से

युवती के शव को आधा दर्जन से ज्यादा कुत्ता घेरे हुए है। ये पालतू कुत्ते हैं या आवारा। इसकी जानकारी किसी को भी नहीं है। कोरोना के डर के चलते पड़ोसी भी फिलहाल घर के पास नहीं आ रहे हैं। हटिया एएसपी भी फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

English summary
dead body found of brother and sister in room
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X