• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौन है ये दुल्हन जो सात फेरों से पहले बनीं BDC मेंबर,जानिए एक साथ दोहरी खुशी मिलने पर पूनम ने क्या कहा?

|

रामपुर, मई 03: यूपी के रामपुर में रहने वाली पूनम की रवि‍वार को शादी की रस्में चल रही थीं। बरेली से बारात आई थी। इसी बीच एक ऐसी खबर आई, जिसे सुनकर पूनम की खुशी का ठि‍काना नहीं रहा। वह अपनी शादी की रस्‍में बीच में ही छोड़कर लाल जोड़े में सोने के आभूषणों से सजी-धजी मतगणना स्‍थल पर पहुंच गई। मतगणना स्‍थल दुल्‍हन के जोड़े में पूनम को देखकर हर कोई हैरान रह गए। दरअसल, पूनम बीडीसी सदस्य के लिए चुनाव में खड़ी हुई थी और उसकी जीत हो गई है। चुनाव में जीत की खबर म‍िलते ही पूनम अपने आपको रोक न सकी और दुल्हन के लिबास में ही मतगणना स्थल पहुंच गई और अपनी जीत का सर्टिफिकेट ल‍िया। पूनम ने कहा, 'एक तरफ शादी की खुशी और दूसरी तरफ में बीडीसी मेंबर के तौर पर चुना जाना, मैं यह पल कभी नहीं भूल सकती हूं, इससे बड़ी और क्या बात हो सकती है।'

पूनम को म‍िले 601 मत

पूनम को म‍िले 601 मत

रामपुर के मिलक तहसील के गांव मोहम्मदपुर जदीद में पूनम पुत्री गंगासरन ने यूपी पंचायत चुनाव में बीडीसी पद पर चुनाव लड़ा था। रव‍िवार को मतगणना के द‍िन ही पूनम की शादी हो रही थी। शादी का मंडप सजा हुआ था। दुल्हन बनी पूनम अपनी रस्में पूरी कर रही थी। इसी बीच खबर आई कि पूनम ने बीडीसी सदस्‍य का चुनाव जीत ल‍िया है। पूनम को 601 मत मिले। उन्होंने प्रतिद्वंद्वी शंकुन्तला को 31 मतों से मात दी है। जीत की खबर मि‍लते ही पूनम मंडप से ही मतदान स्थल आ गई और जीत का सर्ट‍िफिेकेट ल‍िया।

    Rampur:Panchayat Election में जीतीं दुल्हन तो शादी को बीच में छोड़ पहुंची मतगणना स्थल।वनइंडिया हिंदी
    त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के ल‍िए मतगणना जारी

    त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के ल‍िए मतगणना जारी

    यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के ल‍िए मतगणना जारी है। कोरोना के कहर के बीच हुए इस चुनाव के दौरान कई लोगों ने जान गई है। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ ने आंकड़ा जारी किया था, जिसमें दावा किया गया था कि चुनाव ड्यूटी के कारण 500 से अधिक टीचरों की जान गई। हालांकि, केवल टीचरों की नहीं, कई प्रत्याशियों की भी मौत हुई है।

    कई प्रत्‍याशि‍यों को मौत के बाद म‍िली जीत

    कई प्रत्‍याशि‍यों को मौत के बाद म‍िली जीत

    पंचायत चुनाव के दौरान कई ऐसे प्रत्याशियों की मौत भी हुई है, जिन्‍होंने जीत दर्ज की है। उत्तर प्रदेश में कई लोग मरने के बाद प्रधान बन रहे हैं। कल से आ रहे पंचायत चुनाव के नतीजों में कई प्रत्याशी ऐसे हैं, जिनकी मौत हो गई है, लेकिन चुनावों में उनकी जीत हुई है।

    संध्या यादव: मुलायम की भतीजी ने परिवार से बगावत कर BJP से लड़ा था चुनाव, जानें हार हुई या दर्ज की जीत?संध्या यादव: मुलायम की भतीजी ने परिवार से बगावत कर BJP से लड़ा था चुनाव, जानें हार हुई या दर्ज की जीत?

    English summary
    UP Panchayat Chunav results rampur bride poonam win BDC member election
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X