• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: मकान में हुआ रहस्यमय धमाका, दरवाजे के उड़े परखच्चे, 35 फुट दूर जाकर गिरीं खिड़कियां

|
Google Oneindia News

रामपुर। उत्तर प्रदेश में रामपुर के एक मकान में अचानक ब्लास्ट हुआ। इस ब्लास्ट से पूरा मकान ध्वस्त हो गया। मकान की दीवारें गिर गईं, दरवाजे के परखच्चे उड़ गए और खिड़कियां करीब 35 फुट दूर जाकर पड़ीं। मकान का लैंटर भी धूल-कंकड़ों में बंटकर टूट गया। यह ब्लास्ट क्यों हुआ, यह पहेली बन गई है। क्योंकि, इस घटना में कुछ बच्चों को मामूली चोटें आईं। जबकि, कोई हताहत भी नहीं हुआ।

sudden explosion in the house at Rampur

मामला जिले के थाना गंज के क्षेत्र खट्टा बुद्धन खां नालापार का है। यहां मुजफ्फर खां नामक शख्स के मकान में शनिवार सुबह करीब 6 बजे रहस्यमयी तरीके से ब्लास्ट हुआ। ब्लास्ट से घर के दरवाजे, लकड़ी के फ्रेम और लैंटर भी ध्वस्त हो गए। धमाका इतना जबरदस्त था कि आस-पड़ोस में कोहराम मच गया। कई दीवारें क्षतिग्रस्त हो गईं और कहीं दरारें भी पड़ गईं। घर का सामान, फर्नीचर आदि सब टुकड़े-टुकड़े हो गये।

sudden explosion in the house at Rampur

35 फुट दूर जा गिरीं खिड़कियां
धमाके की गंभीरता का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि लकड़ी का एक टुकड़ा 35 फुट दूर दीवार में जाकर धंस गया। पंखा मुड़कर गोल हो गया। दीवारें जमींदोज हो गईं। हादसे के बाद घर में अफरा-तफरी मच गई। हैरान परेशान घर और पड़ोस में रहने वाले लोग इस धमाके की वजह को समझ नहीं पा रहे हैं। कई घंटे बीत जाने के बाद भी इस रहस्यमयी धमाके की वजह पता नहीं चल पाई है। आनन-फानन में मजदूर-मिस्त्री बुलाकर घर की मरम्मत करवाई जा रही है। कुछ लोग इसे रूहानी बता रहें हैं।

 ''सुप्रीम कोर्ट के फैसले का भी नहीं करेंगे इंतजार, चुनाव से पहले ही शुरू हो जाएगा मंदिर बनाने का कार्य'' ''सुप्रीम कोर्ट के फैसले का भी नहीं करेंगे इंतजार, चुनाव से पहले ही शुरू हो जाएगा मंदिर बनाने का कार्य''

सिलेण्डर भी नहीं फटा, तो ब्लास्ट हुआ कैसे?
घर में रखे सिलेण्डर सही सलामत मिले हैं। जिससे घरवालों द्वारा सिलेण्डर फटने की घटना से इंकार किया जा रहा है। शहर में रहस्यमयी धमाके की चर्चा जोरों पर है। गनीमत रही कि इस धमाके में कोई हताहत नहीं हुआ। मामूली रूप से बच्चों को चोट आई हैं।

10 राज्यों में लग चुके मीजल्स रूबेला के टीके, यूपी में सुल्तानपुर में गई कक्षा-2 की छात्रा की जान, कई जिलों में मचा कोहराम10 राज्यों में लग चुके मीजल्स रूबेला के टीके, यूपी में सुल्तानपुर में गई कक्षा-2 की छात्रा की जान, कई जिलों में मचा कोहराम

English summary
sudden explosion in the house at Rampur district up, horrific video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X