• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अब्दुला आजम खान ने अपने सुरक्षाकर्मियों से जताया जान का खतरा, बोले- वो मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैं

|
Google Oneindia News

रामपुर, 29 जनवरी: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने चौंकाने वाला बयान देकर हड़कंप मचा दिया है। दरअसल, अब्दुल्ला आजम खान को खुद की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर भरोसा नहीं है। शुक्रवार 28 जनवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया कर्मियों से बात करते हए उन्होंने यह आशंका जताई है कि उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ही उन्हें गोली मार सकता हैं।

    UP Election 2022: Abdullah Azam को सता रहा डर, बोले पुलिसवाले मार सकते हैं गोली | वनइंडिया हिंदी
    SP leader Abdullah Azam Khan says I dont even trust the Policemen who are with me

    अब्दुल्ला आजम खान ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा, 'मैं उन लोगों से (अपने विरोधियों से) कहूंगा कि जनता के बीच जाओ और मैं गलत हूं तो मुझे हराओ। मैं कब आप से मना कर रहा हूं..आपके साथ अधिकारी है, पुलिस है और आपके साथ दो-दो सरकारे है। मैं को अकेला हूं मेरे साथ तो कोई भी नहीं है।' अब्दुल्ला आजम खान ने आगे कहा कि मेरे साथ जो पुलिसकर्मी चल रह है मुझे तो उनपर भी भरोसा नहीं है।

    अब्दुल्ला आजम खान ने खुद की जान का खतरा बताते हुए कहा कि वो पुलिसकर्मी ही मुझे गोली मार दे। मैं तो अकेला है। कहा कि मेरी सुरक्षा बस मेरा मालिक कर रहा है। आरोप लगाते हुए कहा कि वो पुलिसकर्मी मेरी सुरक्षा के लिए मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैं कि मैं कहां किससे मिल रहा हूं। वो मेरी सुरक्षा के लिए नहीं लगाए गए है।

    ये भी पढ़ें:- Pooja Pal: चायल सीट से पूजा पाल पर सपा ने खेला दांव, पति के मर्डर के बाद संभाली थी राजनीतिक विरासतये भी पढ़ें:- Pooja Pal: चायल सीट से पूजा पाल पर सपा ने खेला दांव, पति के मर्डर के बाद संभाली थी राजनीतिक विरासत

    वहीं, नामांकन में दो उम्र मामले पर अब्दुल्ला आज़म ने कहा कि नामांकन की 29 जनवरी को स्क्रूटनी होगी। जो होगा आपको पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि बहुत लोगों का चुनाव सिर्फ इस बात पर है कि मेरा पर्चा कैंसिल हो जाए तो वो चुनाव जीत जाएंगे। अब तक तो वो रेस में अकेले ही भाग रहे थे। अब दूसरा दौड़ने वाला आया है। मेरे नामांकन से डरे हुए क्यों हैं, उनको पता है कि 10 मार्च को क्या होगा।

    Comments
    English summary
    SP leader Abdullah Azam Khan says I don't even trust the Policemen who are with me
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X