• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामपुर: न‍िकाह की दावत के लिए घर में गोकशी, दूल्हा सहित 6 लोग गिरफ्तार

|

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक शादी समारोह में गोकशी की सूचना पर पुलिस ने छापा मार दिया। पुलिस के पहुंचते ही मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से एक क्‍विंटल गौमांस बरामद किया है। मामले में दूल्हे सहित परिवार के 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दूल्‍हे के ग‍िरफ्तार होने के बाद न‍िकाह भी कैंसिल हो गया। पुलिस ने सभी के खिलाफ गोकशी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार सभी के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

six people handcuffed by police for cow slaughtering in rampur

शादी की दावत के लिए घर में गोकशी

मामला थाना टांडा के लालपुर कला गांव का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां एक शादी की दावत के लिए घर में गोकशी की जा रही है। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी पुलिस की टीम के साथ लालपुर कला गांव पहुंचे और शादी वाले घर में छापा मार दिया। अचानक पुलिस के पहुंचने पर घर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से एक क्‍विंटल गोमांस और काटने के उपकरण भी बरामद किए। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दूल्हे यासीन सहित परिवार के छह सदस्‍यों अब्दुल सलाम, बाबू हाजी, मोहम्मद रफी, भूरा, मोहम्मद इस्लाम, और मोहम्मद यासीन को गिरफ्तार कर लिया। यासीन की बारात जाने वाली थी।

आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद भेजा जेल

पुलिस ने बताया कि सभी के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, इस संबंध में थाना टाण्डा पर मु0अ0सं0-52/2021 धारा 3/5/8 गौवध निवारण अधिनियम पंजीकृत किया गया है। अब्दुल सलाम पुत्र भुल्लन, बाबू हाजी पुत्र भुल्लन, मोहम्मद रफी पुत्र अब्दुल सलाम, भूरा पुत्र अब्दुल सलाम, मोहम्मद इस्लाम पुत्र अब्दुल सलामऔर मोहम्मद यासीन पुत्र भुल्लन प्रमुख हैं।

बाराबंकी: प्रधान पद के उम्‍मीदवार की नाबालिग बेटी से दरिंदगी, 4 लोगों के खि‍लाफ केस दर्ज बाराबंकी: प्रधान पद के उम्‍मीदवार की नाबालिग बेटी से दरिंदगी, 4 लोगों के खि‍लाफ केस दर्ज

English summary
six people handcuffed by police for cow slaughtering in rampur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X