India
  • search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'उन मां-बाप को जेल भेज दूंगा, जो लड़की चले जाने की शिकायत लेकर आए', रामपुर के SP का Video वायरल

|
Google Oneindia News

रामपुर, 29 जून: 'मैं तो उन मां-बाप को जेल भेजना चाहूंगा जो ये शिकायत लेकर आएंगे कि मेरी लड़की चली गई है।' ये शब्द रामपुर के एसपी अशोक कुमार के हैं। जिन्होंने सार्वजनिक बैठक में कानून व्यवस्था का पाठ पढ़ाते-पढ़ाते गैर संप्रदाय के लड़के लड़कियों के मेल-मिलाप से बढ़ रहे विवादों को लेकर सीधे माता-पिता को ही निशाने पर ले लिया। एसपी की ये बात सुनकर वहां बैठे लोगों ने जमकर तालियां भी बजाईं। एसपी अशोक कुमार का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गोष्ठी को संबोधित कर रहे थे एसपी अशोक कुमार

गोष्ठी को संबोधित कर रहे थे एसपी अशोक कुमार

दरअसल, रामपुर के पुलिस लाइन में मंगलवार को विभिन्न वर्गों के प्रतिष्ठित व्यक्तियों, ग्राम प्रधानों, धर्म गुरुओं, सभासदों, जिला पंचायत सदस्यों, बुद्धिजीवियों और स्वयं सेवी संगठनों के पदाधिकारियों की गोष्ठी बुलाई गई। एसपी अशोक कुमार मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस का काम जनता की मदद करना है। किसी तरह की शिकायत लेकर पुलिस के पास आने वालों की थाना स्तर पर ही मदद की जाएगी। वहीं निस्तारण किया जाएगा।एसपी ने कहा कि जनता को भी अपराध नियंत्रण और कानून-व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस की मदद करनी चाहिए।

लड़का लड़की के भागने को लेकर हो रहे विवादों पर बोले एसपी

लड़का लड़की के भागने को लेकर हो रहे विवादों पर बोले एसपी

एसपी अशोक कुमार कानून-व्यवस्था पर बोलते-बोलते अचानक समाज को ही आईना दिखाने लगे। बीते दिनों सिविल लाइंस में एक विवाद को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दिनों बड़ा तमाशा हुआ। कोई हिंदू लड़की किसी मुस्लिम के साथ जा रही थी। कोई मुस्लिम लड़की, किसी हिंदू के साथ। आप सोचिए ऐसा क्यों हो रहा है?

'मैं उस बाप को जेल भेजना चाहूंगा...'

'मैं उस बाप को जेल भेजना चाहूंगा...'

एसपी ने इसी मामले में आगे बोलते हुए कहा, ''पहले आप लोग अपने परिवार को देखिए। मैं तो उस बाप को जेल भेजना चाहूंगा जो यह शिकायत लेकर आते हैं कि मेरी लड़की चली गई है।'' एसपी ने कहा, बच्चों को पैदा करके छोड़ दिया है, किसके भरोसे छोड़ दिया है। अगर अच्छा लगे तो यह सुन लीजिए कि एक-दो बच्चे ही बहुत हैं। इनकी परवरिश ठीक से कीजिए।

रामपुर उपचुनाव में हार के बाद मीडिया पर भड़के आजम, बोले- हम तो पैदाइशी अंधे हैं, आप सिर्फ सरकार की ढपली बजाओरामपुर उपचुनाव में हार के बाद मीडिया पर भड़के आजम, बोले- हम तो पैदाइशी अंधे हैं, आप सिर्फ सरकार की ढपली बजाओ

Comments
English summary
rampur SP ashok kumar video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X