• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rampur: घर में घुसकर नाबालिग लड़की से दो सगे भाइयों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

|

रामपुर। खबर उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से है, यहां 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। आरोप है कि गांव के दो सगे भाइयों ने लड़की को घर में अकेला पाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे आरोपों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Rampur News: Two brothers physical attack a minor girl, police arrested one accused

ये मामला रामपुर जिले के शाहाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी 15 वर्षीय लड़की के साथ दो सगे भाई शिवम और पवन ने घर में घुसकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस संबंध में पीड़िता की मां ने 26 मार्च को तहरीर दी थी। पीड़िता की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया गुरुवार को वह बेटे को दवा दिलाने कुंदरकी गई थी। उसकी गैरमौजूदगी में गांव के ही शिवम व उसका भाई पवन रात के वक्त घर में घुस आए और उसकी नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप किया।

घर में मौजूद किशोरी के दिव्यांग पिता ने विरोध किया तो आरोपी धमकाते हुए फरार हो गए। पीड़िता की मां ने स्थानीय स्तर पर सुनवाई न होने पर शुक्रवार को एसपी से गुहार लगाई थी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक आरोपी शिवम को ग्राम मधुकर के पास स्थित बिजली घर के सामने से गिरफ्तार कर लिया। दूसरा आरोपी पवन अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

वहीं, इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि थाना शाहबाद क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने थाने में तहरीर दर्ज कराई थी। महिला का आरोप है उसकी बेटी के साथ दो सगे भाई पवन और शिवम ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख लिया गया है। उसमें एक आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- गाजीपुर: घर में सो रही महिला के साथ चोर ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rampur News: Two brothers physical attack a minor girl, police arrested one accused
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X