• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rampur: नर्स ने चिकित्सक को जड़ा जोरदार तमाचा, फिर डॉक्टर ने भी नर्स को पीटा, वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

Rampur, April 27: कोरोना वायरस संक्रमण का कहर तेजी से बढ़ रहा है, तो वहीं, इस का असर अब मन और मस्तिष्क पर पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले कुछ ऐसा ही मामला सामला सामने आया है। दरअसल, यहां जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर और स्टाफ नर्स के बीच विवाद हो गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। नर्स ने डॉक्टर को जोरदार तमाचा जड़ दिया। जिसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स को पीट दिया। ये सब पुलिस और अस्पताल स्टाफ के सामने हुआ। हालांकि, पुलिस ने दोनों को समझा बुझाकर शांत कर दिया। तो वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

    Uttar Pradesh: Rampur के अस्पताल में Doctor और Nurse ने एक दूसरे को जड़े थप्पड़ | वनइंडिया हिंदी

    Rampur News: A doctor and a nurse entered into a brawl at District Hospital

    ये मामला सोमवार (26 अप्रैल) की रात करीब साढ़े नौ बजे का है। खबरों के मुताबिक, रामपुर जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मरीज के तीमारदारों ने डॉक्टर से मृत्यु प्रमाण पत्र देने को कहा। आरोप है कि डॉक्टर ने वार्ड में तैनात नर्स से पहले लिखकर लाने को कहा। तीमारदार जब नर्स के पास पहुंचे तो नर्स भड़क गई। वह इमरजेंसी में पहुंची और वहां दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच गाली-गलौज हुई और फिर हाथापाई होने लगी।

    नर्स ने ड्यूटी पर बैठे डॉक्टर को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स को पीट दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो वहीं, अब इस घटना के बाद डॉक्टर और नर्स एक दूसरे पर आरोप-प्रत्याआरोप लगा रहे हैं, वहीं अस्पताल प्रशासन इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। उधर, शहर कोतवाली प्रभारी तेजपाल सिंह ने बताया कि डॉक्टर और नर्स के बीच मारपीट की जानकारी मिली है। लेकिन, अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

    ये भी पढ़ें:- हरिद्वार महाकुंभ 2021: अंतिम शाही स्नान में दिखा कोरोना का असर, बेहद कम संख्या में पहुंचे श्रद्धालुये भी पढ़ें:- हरिद्वार महाकुंभ 2021: अंतिम शाही स्नान में दिखा कोरोना का असर, बेहद कम संख्या में पहुंचे श्रद्धालु

    हालांकि, इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए है। वहीं इस मामले में नगर मजिस्ट्रेट रामजी मिश्र ने बताया कि मैंने उन दोनों से बात की है। वे कहते हैं कि वे तनाव में थे। दोनों के बीच जो भी समस्या है उसे सुलझाने का प्रयास किया जाएगा। बताया जा रहा है कि अस्पताल में काफी भीड़ थी और जिसकी वजह से तनाव बढ़ गया। यह दुर्घटना घटी जो बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। इसकी पूरी जांच की जाएगी भविष्य में ऐसी घटना फिर न हो इस पर ध्यान दिया जाएगा।

    English summary
    Rampur News: A doctor and a nurse entered into a brawl at District Hospital
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X