• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामपुर: डॉक्‍टर बीएम नागर का घर में पड़ा म‍िला शव, 15 दि‍न पहले नर्स ने मारा था थप्‍पड़

|
Google Oneindia News

रामपुर, मई 12: यूपी के रामपुर में जिला अस्पताल के सेवानिवृत्त डॉक्टर बीएम नागर की मौत हो गई। डॉक्‍टर का शव उनके सरकारी आवास में म‍िला। वह अकेले रहते थे। बता दें, बीते दिनों डॉक्‍टर नागर की अस्‍पताल में एक स्टाफ नर्स से हाथापाई हुई थी। नर्स ने डॉक्‍टर को थप्‍पड़ जड़ दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद रामपुर के जिलाधिकारी ने स्टाफ नर्स को सस्पेंड कर दिया था। साथ ही डॉक्टर नागर की स्वास्थ्य सेवाएं समाप्त कर दी थीं। इस मामले में रामपुर के एएसपी संसार सिंह ने बताया कि डॉक्‍टर नागर अपने सरकारी आवास में मृत म‍िले हैं। उन्‍हें शुगर और हार्ट से संबंधित दिक्‍कतें थीं। डॉक्‍टर और उनके परिजनों का कहना है कि सामान्‍य मौत है। आगे की जांच की जरूरत नहीं है। शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

    Rampur: नर्स ने चिकित्सक को जड़ा जोरदार तमाचा, फिर डॉक्टर ने भी नर्स को पीटा, वीडियो वायरल
    rampur dr bm nagar who slapped by nurse lost his life

    सरकारी आवास में मृत म‍िले डॉक्‍टर नागर

    सीएमएस आरके मित्तल ने बताया कि डॉक्टर बीएम नागर पहले सीएमएस रहे थे। मंगलवार को अचानक उनकी पत्नी का फोन आया। उन्‍होंने कहा कि डॉक्‍टर नागर का फोन नहीं उठ रहा। इसके बाद उन्‍होंने भी फोन किया, लेकिन उनका भी फोन नहीं उठा। उन्‍होंने अपने वर्कर को डॉक्‍टर नागर के घर भेजा तो उसने बताया कि डॉक्‍टर नागर बेहोशी की हालत में लेटे हैं। उसके बाद उन्‍होंने डॉक्टर टीपी सिंह ने उनकी जांच की, लेकिन तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी।

    रामपुर थप्पड़ कांड: नर्स को जिला प्रशासन ने किया सस्पेंड, डॉक्टर की सेवाएं की समाप्तरामपुर थप्पड़ कांड: नर्स को जिला प्रशासन ने किया सस्पेंड, डॉक्टर की सेवाएं की समाप्त

    परिवार ने कहा- स्‍वाभाव‍िक मृत्‍यु, नहीं करना चाहते पोस्‍टमार्टम

    डॉक्टर नागर के बड़े भाई ने बताया कि उनका भाई पहले से बीमार था। उन्हें शुगर थी और हमेशा परेशान रहते थे। उन्‍हें लगता है कि उसकी मृत्यु स्वाभाविक हुई है, इसलिए वह पोस्टमार्टम नहीं चाहते। इस घटना के बारे में एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया कि सेवानिवृत्त डॉक्टर बीएम नागर जिला अस्पताल में अपने सरकारी आवास पर रहते थे। आवास पर ही उनका शव मिला है। परिजनों ने बताया कि डॉक्टर नागर को शुगर और हार्ट की परेशानी थी। उनका इलाज चलता रहता था। उनके साथी डॉक्टरों और परिजनों ने लिखित में दिया है कि उनकी स्वभाविक मौत हुई है। किसी तरह की पुलिस कार्यवाई की आवश्यकता नहीं है।

    English summary
    rampur dr bm nagar who slapped by nurse lost his life
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X