• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गर्लफ्रेंड से मिलने आधी रात उसके घर पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने पकड़कर रातभर पीटा फिर सुबह बना लिया दामाद

|

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएगे। दरअसल, एक युवक रामपुर जिले के अजीमनगर थाना इलाके में अपनी प्रेमिका से मिलने आधी रात को उसे घर पहुंच गया। लेकिन युवती के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और एक कमरे में बंद कर दिया। इतना ही नहीं, युवती के परिजनों ने रातभर उसकी जमकर धुनाई की और फिर दिन निकलते ही दोनों की शादी करा दी। वहीं, अब ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

अजीमनगर थाना का मामला

अजीमनगर थाना का मामला

युवती रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव रहने वाली है। जबकि युवक स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव रहने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम सिंह (प्रेमी) अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था। गुरुवार (19 नवंबर) रात प्रेमी अपनी प्रेमिका लक्ष्मी से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई तो वह सतर्क हो गए।

प्रेमी को पकड़कर पीटा

प्रेमी को पकड़कर पीटा

युवती के परिजनों ने खामोशी के साथ पूरा माजरा देखा तो उनके होश उड़ गए। इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी। वहीं, चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और पकड़े गए प्रेमी की धुनाई शुरू कर दी। काफी देर बाद युवती के परिजनों ने युवक को एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को थाने ले आई।

सुबह करवा दी शादी

सुबह करवा दी शादी

वहीं, युवक के परिजन भी थाने पहुंचे गए। तो वहीं, गांव के सम्मानित लोगों ने मुकदमेबाजी के डर से समझौता कराने का प्रयास शुरू कर दिया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के परिवार शादी के लिए सहमत हो गए।आनन-फानन में पंडित को बुलाया गया और शादी की तैयारी शुरू हुई। शाम को प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल अपना जीवनसाथी चुन लिया।

ये भी पढ़ें:- उन्नाव: डिवाइडर से टकराकर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी डबल डेकर बस, 20 यात्री घायलये भी पढ़ें:- उन्नाव: डिवाइडर से टकराकर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी डबल डेकर बस, 20 यात्री घायल

English summary
lover beaten by girlfriend family in night, married in morning
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X