• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयाप्रदा के बेटे सम्राट ने कहा, आजम खान बौखलाहट में हैं, ममा की हवा चल रही है

|

Rampur news, रामपुर। आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम के जयाप्रदा पर दिए गए बयानों को लेकर जयाप्रदा के बेटे सम्राट का बयान सामने आया है। सम्राट ने कहा कि आजम खान बौखलाहट में हैं, ममा (जयाप्रदा) की हवा चल रही है, हम जीतेंगे। बता दें, आजम खान के खिलाफ चुनावी लड़ाई में मां का साथ देने के लिए सम्राट भी रामपुर में हैं। उन्होंने मां जयाप्रदा के लिए लोगों से घर-घर जाकर वोट अपील भी की।

अब्दुल्ला ने ईवीएम खराब होने का लगाया आरोप

अब्दुल्ला ने ईवीएम खराब होने का लगाया आरोप

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए यूपी के 10 जिलों में तीसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है। उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर चुनाव हो रहे हैं। रामपुर में गठबंधन प्रत्याशी आजम खान (Azam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने आरोप लगाते हुए कहा कि रामपुर में 300 ईवीएम मशीनें खराब हो गई हैं, जिस वजह से लोगों को मतदान करने में भारी परेशानियों का सामने करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: रामपुर लोकसभा चुनाव की विस्तृत कवरेज

जयाप्रदा के बेटे ने कहा- बौखला गए हैं

जयाप्रदा के बेटे ने कहा- बौखला गए हैं

अब्दुल्ला आजम खान ने कहा, 'बीजेपी जानती है कि रामपुर से उनके पिता आजम को बड़ी जीत मिलने वाली है और इसी वजह से यहां ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की जा रही है।' अब्दुल्ला आजम के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जयाप्रदा के बेटे सम्राट ने कहा कि वह बौखलाहट में ईवीएम और प्रशासन पर आरोप लगा रहे हैं।

डीएम ने कहा- अफवाह है

डीएम ने कहा- अफवाह है

रामपुर के जिला निर्वाचन अधिकारी आजंनेय कुमार सिंह ने अब्दुल्ला के आरोपों पर कहा कि ईवीएम मशीन खराब होने की कहीं कोई समस्या नहीं है। सुबह कुछ ईवीएम और वीवीपीएटी में परिचालन संबंधी समस्याएं थीं, लेकिन सब कुछ जल्दी से हल हो गया था, मतदान सुचारू रूप से चल रहा है। डीएम के मुताबिक यह खबर पूरी तरह से अफवाह है।

ये भी पढ़ें: कौन हैं योगेश शुक्ला जिनको कांग्रेस ने प्रयागराज से मैदान में उतारा?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jaya prada son samrat hits back on azam and abdullah khan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X