• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामपुर: सड़क हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत, नाले से निकाली गई कार

|
Google Oneindia News

रामपुर, 27 जून: उत्तर प्रदेश के रामपुर में रविवार को एक हादसे में कार सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार सवार दिल्ली से नैनीताल जा रहे थे। रास्ते में कार एक नाले में गिर गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से गाड़ी को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

four people lost life in car accident in rampur

दिल्ली से नैनीताल जा रहे थे कार सवार

एएसपी संसार सिंह ने बताया कि थाना गंज पुलिस को सूचना मिली कि एक गाड़ी नाले में गिर गई। पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से गाड़ी को बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में गाड़ी में सवार 4 लोगों को मौत हो गई। ये लोग दिल्ली से नैनीताल जा रहे थे।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद अपनी जन्मभूमि पर पहुंचकर हुए भावुक, माथे से लगाई मिट्टीराष्ट्रपति राम नाथ कोविंद अपनी जन्मभूमि पर पहुंचकर हुए भावुक, माथे से लगाई मिट्टी

बागपत में दो भाइयों की मौत

उधर, बागपत के दोघट थाना क्षेत्र में बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। हादसे में तीसरा भाई घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक, गड्ढों में कैंटर ने अनियंत्रित होकर घोड़ा बुग्गी में टक्कर मार दी, जिसमे तीन भाई घायल हो गए, इनमें दो की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने सड़क पर शवों को रखकर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भिजवा दिया।

English summary
four people lost life in car accident in rampur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X