• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BKU अध्यक्ष नरेश टिकैत के बदले सुर, किसानों से कहा - धरना देकर समय खराब ना करें

|
Google Oneindia News

रामपुर, 26 अप्रैल : उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की दोबारा सत्ता में वापसी के बाद से तमाम विरोधियों के सुर बदलने लगे हैं। वहीं, कृषि कानूनों के खिलाफ केंद्र और राज्य सरकार का विरोध कर रहे भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) का रुख भी अब नरम होता दिख रहा है। बीकेयू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने किसानों और अपने कार्यकर्ताओं को सलाह दी है कि छोटी-छोटी बातों पर धरना-प्रदर्शन ना करें और जहां भी जरूरी लगे जिला प्रशासन के साथ बातचीत करके मुद्दों को सुलझाएं।

BKU Naresh Tikait says to farmers not to sit on dharnas and waste time

धरना प्रदर्शन करके समय बर्बाद न करें किसान

उत्तराखंड जाने के दौरान सोमवार की रात बीकेयू अध्यक्ष नरेश टिकैत रामपुर में रुके। भारतीय किसान यूनियन के कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान नरेश टिकैत ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि धरना-प्रदर्शन में अपना समय बर्बाद मत करें। अगर कोई समस्या है तो जिला प्रशासन से मिलकर बात करें। उनसे समस्या के समाधान की बात करें। इससे निश्चित तौर पर समस्या का समाधान होगा।

 सीएम योगी ने पूर्व माध्यमिक शिक्षा निदेशक विनय पांडेय को किया सस्पेंड, जानिए क्यों हुई कार्रवाई सीएम योगी ने पूर्व माध्यमिक शिक्षा निदेशक विनय पांडेय को किया सस्पेंड, जानिए क्यों हुई कार्रवाई

'लोग बीजेपी के प्रति झुकाव रखते हैं, वह जिसे चाहें वोट दे सकते हैं'

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी गठबंधन के लिए वोट की अपील कर चुके नरेश टिकैत ने यह भी कहा कि लोग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रति झुकाव रखते हैं और वह जिसे चाहें वोट दे सकते हैं। नरेश टिकैत ने कहा, किसान यूनियन पर जो आरोप लगे कि इनमें अनुशासन की कमी है। हम भी देखेंगे। अनुशासन के बिना कुछ नहीं हो सकते। जो कुछ भी बात होगी। बातचीत के जरिए हल होगा, कहीं भी टकराव की स्थिति ना हो। बहुत बड़ा संगठन है। हम भी चाहते हैं कि जनता को कहीं मोहरा बनाकर इस्तेमाल करें। नरेश टिकैत ने कहा कि वह कभी भी किसी भी राजनीतिक मुद्दे में बढ़चढ़कर हिस्सा नहीं लेते। किसान यूनियन एक अराजनैतिक संगठन है। वह एक दिन के वोट देने की बात है, जिसकी जहां मर्ज़ी है। वह न किसी के प्रचार को गए न किसी का झंडा बांधने गए थे। बीजेपी की सरकार आने पर नरेश टिकैत ने कहा कि हम न इससे खुश हैं और न ही दुखी। आज़ाद भारत है, जिसकी ज़्यादा सीटे आईं, सरकार बन गई। काम अच्छा करो, तो सब ठीक है।

Comments
English summary
BKU Naresh Tikait says to farmers not to sit on dharnas and waste time
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X