• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जेल में बंद आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, पब्लिक प्रॉपर्टी डैमेज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

|

रामपुर। सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। फिलहाल आजम खान और उनका परिवार सीतापुर जेल में है, लेकिन उन पर मुकदमा दर्ज करने का सिलसिला लगातार जारी है। देर रात आजम खान पर शत्रु संपत्ति पर कब्जा करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा निरीक्षण के बाद राजस्व निरीक्षक ने दर्ज कराया है।

another case against sp leader Azam Khan

इस संबंध में अपर जिलाधिकारी जगदंबा प्रसाद गुप्ता ने बताया कि कस्टोडियन की एक और जमीन यूनिवर्सिटी में पाई गई है। 1184 नंबर 1430 वर्ग मीटर की जमीन है और वह यूनिवर्सिटी के अंदर है तो उसको लेकर पब्लिक प्रॉपर्टी डैमेज ऐक्ट 2/3 में और आईपीसी की धारा 447 में एफ आईआरदर्ज किया गया है। सपा सांसद आजम खान पर पूर्व में 88 मुकदमे दर्ज हैं और कुल मिलाकर अब तक 90 मुकदमे उन पर दर्ज किए जा चुके हैं।

जौहर ट्रस्ट ने नहीं दिया नोटिस का जवाब

उधर, आजम खान के जौहर ट्रस्ट पर भी प्रशासन ने शिकंजा कस दिया है। लोकहित के नाम पर ली गई करीब 160 एकड़ जमीन के मामले में ट्रस्ट को नोटिस जारी किया गया था, जिसका समयवधि में प्रशासन को जवाब नहीं मिला है। जिस पर ट्रस्ट के खिलाफ वाद दायर कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बता दें, जिला प्रशासन ने जौहर ट्रस्ट की जमीनों की जांच एसडीएम सदर से कराई थी। इसके बाद साफ हुआ था कि सपा सांसद आजम खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट जौहर यूनिवर्सिटी के निर्माण के लिए सपा शासन में जौहर ट्रस्ट के नाम पर सरकार से जमीन ली थी।

आजम खान की फिर बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुआ शत्रु संपत्ति कब्जाने का एक और मुकदमा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
another case against sp leader Azam Khan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X