• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

3 साल से दो सगी बहनों से दरिंदगी कर रहे थे पिता और चाचा, मां भी थी चुप

|

वीरपुर। गुजरात के वीरपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। सौतेला पिता अपने भाई के साथ मिलकर तीन सालों से दो सगी बहनों से रेप कर रहा था। ये बात बच्चियों की मां को भी पता थी, लेकिन डर की वजह से वह चुप रही। तंग आकर घर से भाग चुकी बेटी की वजह से मामले का पर्दाफाश हुआ।

एक साथ रहता था पूरा परिवार

एक साथ रहता था पूरा परिवार

जानकारी के मुताबिक, पहले पति के छोड़ने के बाद दो बेटियों की मां ने सुखदेव वड़गामा से दूसरी शादी की थी, जिससे 12 वर्षीय बेटी और 8 साल का बेटा भी है। पति-पत्नी चारों संतान और उसके चाचा समेत पूरा परिवार एक साथ रहते थे। तीन साल पहले सुखदेव ने सौतेली बेटी को घर में अकेला पाकर उसका रेप किया। इसके बाद यह सिलसिला चलता रहा।

चाचा ने भी दरिंदगी

चाचा ने भी दरिंदगी

पिता के भाई ने पीड़िता की बहन से दरिंदगी करनी शुरू कर दी। दोनों भाई आएदिन बच्चियों के साथ हैवानियत करने लगे। मां को पता चलने के बावजूद पति की मार के डर से वह भी चुप रही। हालांकि, इस प्रताड़ना से तंग आकर 3 महीने पहले दोनों बहनें घर से भाग गईं और धार्मिक जगह में काम कर वहीं रहने लगी।

दोनों बहनों ने दर्ज करवाया केस

दोनों बहनों ने दर्ज करवाया केस

कुछ दिनों पहले दोनों बहनों ने अपने साथ काम करने वाली महिला को आपबीती सुनाई। महिला ने सरकार की अभयम् सेवा (181) की मदद लेने की सलाह दी। अभयम् की काउंसलर तृप्ति पटेल और महिला कॉन्स्टेबल हेतल परमार की मदद से दोनों बहनों ने सौतेले पिता और चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

आदिवासी लड़के को प्रेम करने का अधिकार नहीं है? नोट में ये बातें लिख छात्र ने लगाई फांसीआदिवासी लड़के को प्रेम करने का अधिकार नहीं है? नोट में ये बातें लिख छात्र ने लगाई फांसी

English summary
two sisters raped by stepfather and uncle from last three year
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X