• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पड़ोस में रह रहे युवक से हुई युवती की दोस्ती, 400 रुपए मांगे तो घर से दूर ले गया, गैंगरेप

|

राजकोट। यहां युवतियों से बलात्कार की एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा घटना में एक युवती का उसके दोस्त समेत 2 जनों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने हप्तेभर बाद अपने घरवालों को बताया। जिसके बाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

राजकोट की घटना

राजकोट की घटना

संवाददाता के अनुसार, पीड़िता की ओर से शिकायत में कहा गया कि, उसे किसी काम से 400 रुपए चाहिए थे। एक दोस्त से मांगे तो उसने देने का वादा किया। उसने फोन कर एक स्थान पर मिलने बुलाया। वो वहां गई तो आॅटो रिक्शा में बिठा लिया। फिर एक सुनसान जगह पर ले गया। वहां जबरन यौन संबंध बनाए। उसके बाद उस दोस्त ने अपने एक और किसी जान-पहचान के युवक को बुला लिया। दोनेां ने दुष्कर्म किया।

दोस्त ही दिया दगा

दोस्त ही दिया दगा

बहरहाल, दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। उनके साथ ही एक हेल्पर को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, उनकी पहचान नैमिष सोलंकी, परिमल राठौड व मुकेश राठौड के तौर पर हुई है। जिनमें से मुख्य आरोपी नैमिष अंबेडकर आवास योजना के क्वार्टर में रहता है। वह उक्त युवती का पड़ोसी बताया जाता है। ऐसे में दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

ऐसे किया युवती को अगवा

ऐसे किया युवती को अगवा

युवती ने रिपोर्ट में लिखवाया कि, जरूरत पड़ने पर 22 अगस्त को नैमिष से 400 रुपए मांगे थे, तो उसने कहा कि ले लेना। फिर नैमिष एक आॅटो रिक्शा में अन्य युवक को लेकर रोड पर आया। मुझे भी फोन कर बुला लिया। उस दूसरे युवक का नाम उसने परिमल राठौड बताया। वे दोनों घुमाने की बात कहकर साथ में आॅटो में बिठा लिए। उसके बाद आॅटो को अवध के निर्जन क्षेत्र में ले गए।

बदनाम करने की धमकी देकर वापस छोड़ गए

बदनाम करने की धमकी देकर वापस छोड़ गए

कुछ देर बाद नैमिष ने अपने दोस्त हितेश राठौड को भी वहां बुला लिया। उसके बाद दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी। उसके बाद वापस छोड़कर चले गए। युवती हफ्तेभर तक वारदात को छिपाए रही। उसने किसी को नहीं बताया। बाद में उसने अपने भाई को सारी हकीकत बताई। जिसके बाद मामला यूनिवर्सिटी पुलिस थाने पहुंचा।

भाई ने 19 साल बाद लिया बहन से रेप का बदला, दुष्कर्मी का गला काटकर की हत्या'

कुछ ही घंटों में पकड़ लिए ​तीनों

पुलिस ने फिर कुछ ही घंटों में आरोपी नैमिष और हितेश समेत रिक्शा में साथ जाने वाले परिमल को जा दबोचा। नियमों के अनुसार कोविड टेस्ट करवाने के बाद आरोपियों को अदालत में पेश करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three boys arrested for physically assaulting a girl in rajkot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X