• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CM रूपाणी के गृहनगर में 8 साल बच्ची को अगवा कर दरिंदगी, 50 हजार का इनामी अरेस्ट हुआ

|
Google Oneindia News
    CM Rupani के गृहनगर में 8 साल बच्ची का दुष्कर्म, बलात्कारी को पकड़ने के लिए 50 हजार का इनाम रखा

    राजकोट। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के गृहनगर राजकोट में एक मजदूर की 8 साल बेटी को अगवाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी धर लिया गया है। पुलिस ने जिसे पकड़ा है, उसकी पहचान हरदेव मशरूभाई मांगरोणिया के रूप में हुई है। हरदेव 22 साल का है। पुलिस ने बताया कि वह भारतनगर का रहने वाला है। घटना के बाद पुलिस ने बलात्कारी को पकड़ने के लिए 50 हजार का इनाम रखने की घोषणा की थी। घटना का पता चलने पर मामले ने तूल पकड़ लिया था, जिससे पुलिस पर आरोपियों को पकड़ने का दवाब बढ़ गया था।

    Rajkot police arrests a rape accused,

    संवाददाता के अनुसार, शुक्रवार रात शहर के 80 फिट रिंगरोड पर वारदात को अंजाम दिया गया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूर मौजूद सीसीटीवी फुटेज चेक किए। जिनमें एक शख्स रात 11:21 बजे बच्ची को उठाकर ले जाता दिखाई दिया। उसके बाद 12:09 बजे वह बच्ची रोते हुए लौटी। पुलिस ने शनिवार को कहा था कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है।

    वहीं, रेप की वारदात के बारे में जब वड़गाम के विधायक जिग्नेश मेवाणी को पता चला तो उन्होंने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी। मेवाणी राजकोट आए हुए थे। उन्होंने कहा कि घटना पूरे राज्य के लिए शर्मनाक है। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर रुपाणी स्पष्ठीकरण दें। जिग्नेश ने यह भी कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय और सरकारी सहायता दी जाए।

    यह भी पढ़ें: बीवी पर था शक, 2 बेटियों को अपनी नहीं मानता था, शराब पीकर दोनों मासूमों को मार डालायह भी पढ़ें: बीवी पर था शक, 2 बेटियों को अपनी नहीं मानता था, शराब पीकर दोनों मासूमों को मार डाला

    English summary
    Rajkot police arrests a rape accused, who physically harassed a 8-years girl
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X