• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: भतीजे-जमाई की ब्लैकमेलिंग से तंग महंत ने दी थी जान, घरवालों ने हार्ट अटैक से मरा बता कर दी अंत्येष्टि

|
Google Oneindia News

राजकोट। गुजरात में राजकोट जिला के कागदडी गाम स्थित खोडियार आश्रम के महंत की मौत के मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है। महंत जयरामदास की मौत आश्रम में 1 जून की रात को हार्ट अटैक से नहीं हुई थी, बल्कि उन्होंने सुसाइड किया था। इसका खुलासा अब आश्रम के दूसरे कमरे में मिले सुसाइड नोट से हुआ है। सुसाइड नोट के मुताबिक, महंत को भतीजे और जमाई ब्लैकमेल करते थे। उन दोनों ने साजिश के तहत एक महिला संग महंत के कुछ वीडियो बना लिए थे और उन्हीं की आड़ में महंत से पैसे ऐंठ रहे थे। वे महंत को बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे।

Rajkot Kagdadi Khodiyar Ashram Mahant Death Mystery Solved After Get His Suicide Note

तंग आकर महंत ने सुसाइड कर लिया। उसके बाद उनके परिवार ने हार्ट अटैक से मौत होने की बात कह कर महंत का अंतिम संस्कार कर दिया था। हालांकि, अब महंत का सुसाइड नोट मिलने के बाद तहलका मच गया है। राजकोट के कागदडी गाम स्थित खोडियार आश्रम के ट्रस्टी रामजीभाई ने महंत के सुसाइड नोट को पढ़ा। जिसमें महंत ने तीन आरोपियों के नाम लिखे- हितेश लखमणभाई जादव, विक्रमभाई सोहल, अल्पेश सोलंकी। शर्मसार कर देने वाली बात यह भी है कि, इनमें से हितेश रिश्ते में महंत का सगा भतीजा और अल्पेश उनका जमाई हैं।

हरियाणा में लुटेरी दुल्हन ने लूटाः ससुरालियों को जहरीला दूध पिलाकर ले भागी नकदी और गहने, शादी को हफ्ता भी नहीं हुआ थाहरियाणा में लुटेरी दुल्हन ने लूटाः ससुरालियों को जहरीला दूध पिलाकर ले भागी नकदी और गहने, शादी को हफ्ता भी नहीं हुआ था

अब आश्रम के ट्रस्टी रामजीभाई ने तीनों आरोपियों हितेश लखमणभाई जादव, विक्रमभाई सोहल, अल्पेश सोलंकी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि, मामले की जांच जारी है।

English summary
Rajkot Kagdadi Khodiyar Ashram Mahant's death sparks controversy | Rajkot Kagdadi Khodiyar Ashram Mahant Death Mystery Solved After Get His Suicide Note
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X