• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नशे में धुत PSI ने पान वाले युवक को 3 गोलियां मारीं और अपनी बुलेट बाइक छोड़कर हो गया फरार

|

Gujarat News, वडोदरा। गुजरात में वडोदरा शहर में नशे में एक पीएसआई ने हद ही कर दी। नशे धुत होकर उसने एक युवक पर अपनी रिवॉल्वर से एक के बाद एक तीन गोलियां दाग दीं। गोलियां युवक के पेट और पैर में लगीं और वह वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुन युवक का भाई उधर दौड़ा तो पीएसआई ने उस पर भी फायरिंग कर दी। हालांकि, गोली उसमें नहीं लगीं। जिसके बाद स्वयं को घिरता देख पीएसआई अपनी बुलेट बाइक छोड़कर वहां से फरार हो गया। घटनास्थल पर भारी भीड़ जुट गई।

PSI fires three bullets after heated arguments

घटना वडोदरा के तरसाली क्षेत्र में स्थित रवि पार्क चार रास्ते की है। रात 9 बजे के करीब मकरपुरा थाने के प्रोबेशन PSI शक्तिसिंह वी. चुडासमा अपनी बुलेट बाइक लेकर सिविल ड्रेस में वहां आया। उसने स्थानीय निवासी मणिलाल प्रजापति घर के पास एक पान के ठेले पर बाइक खड़ी कर ली। वहीं, मामूली बात को लेकर मणिलाल से पीएसआई का झगड़ा हो गया। उसे शांत करने के लिए मणिलाल का 33 वर्षीय बेटा सीमित घर से आया। उसे देखते ही पीएसआई शक्तिसिंह ने रिवॉल्वर निकालकर तीन राउन्ड फायरिंग कर दिया। जिसमें एक गोली सीमित के पेट में और दो गोलियां पांव में लगीं।

सीमित वहीं लहूलुहान होकर गिर गया। जिसके बाद उसका भाई दिलीप भी बाहर दौड़ पड़ा।पीएसआई ने उस पर भी दो राउन्ड फायरिंग की, हालांकि उसको एक भी गोली नहीं लगी। घटना के बाद पुलिस को सूचित किया गया और मौके पर कारसूत और बुलेट बाइक बरामद की गई।

यह भी पढ़ें: गुजरात कांग्रेस को राज्यसभा के चुनाव में क्रॉस वोटिंग का भय, नेता बोले- हमारे विधायक मुख्यमंत्री या उपमुख्यमंत्री से नहीं मिलेंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PSI fires three bullets after heated arguments in VADODARA
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X