• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एक घर में मिली पिता और 2 बच्चों की लाशें, डेढ़ महीने पहले हुई थी मां की मौत

|

Gujarat News, पोरबंदर। यहां राणावाव के अणीयारी गांव में एक महिला की मौत हो गई थी। जिसके करीब डेढ़ माह बाद घर में उसके पति और बच्चों के शव बरामद हुए हैं। पड़ोसियों का कहना है कि उसकी मौत के बाद पति टूटने लगा और उसे बच्चों के भविष्य की भी चिंता होने लगी। जिसके लिए उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी और फिर खुद की नसें भी काट लीं। नसें काटने के बाद फंदे पर झूल गया।

Husband killed children and himself in shock due to wifes death

पूरा परिवार खत्म होने की सूचना पर पुलिस उनके घर पहुंची। पुलिस ने सभी मृतकों की लाशें पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाईं। फिलहाल जांच पड़ताल जारी है। पुलिस ने परिवार की जानकारी देते हुए बताया है कि राणावाव के अणीयारी गांव के 45 वर्षीय धीरजभाई मोहनभाई लाडवा राजकोट में सेंटरिंग काम करते थे। डेढ़ महीने पहले पुत्र के बाल उतरवाने के लिए अपने गांव जाते समय अकस्मात में उनकी पत्नी वनिताबेन की दर्दनाक मौत हो गई थी। तब धीरजभाई मोहनभाई राजकोट का काम छोड़कर गांव में ही बच्चों के साथ रहने लगे। हालांकि, उनकी बड़ी बेटी राजकोट में ही पढ़ाई कर रही है।

बीते सोमवार की रात को अपने बच्चों की मां के मरने और बच्चों का पालन करने की चिंता में डूबे धीरजभाई ने खुद को खत्म करने का फैसला कर लिया। उन्होंने पहले अपनी 4 साल की बेटी देविशा और डेढ़ साल के बेटे शिवम का गला घोंटा। दोनों मर गए तो अपने हाथों की नसों को काट सीढ़ियों से छत की लकड़ियों के साथ फंदे पर झूल गए।

ऊंट के साथ करते थे बॉर्डर पर गश्ती, आखिर मौत ने मारा झपट्टा, मालिक के नहीं रहने पर ऊंट ने खाना-पीना छोड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband killed children and himself in shock due to wife's death
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X